You are here
Home > HOME > क्या सुनील के साथ शूट करके सलमान ने दे दिया कपिल शर्मा को ‘बाबा जी का ठुल्लू’ ?

क्या सुनील के साथ शूट करके सलमान ने दे दिया कपिल शर्मा को ‘बाबा जी का ठुल्लू’ ?

सलमान खान आजकल अपनी जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशनल प्लान में लग गए हैं. सलमान ने टेलीविजन शोज में प्रमोशन शुरू भी कर दिया है. कलर्स के शो ‘इंडिया बनेगा मंच’ और ज़ी टीवी के ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ में धमाकेदार अंदाज में दबंग खान ने ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन शुरू कर दिया.सूत्रों के मुताबिक़ सलमान खान कपिल के शो से हाल में बाहर हुए सुनील ग्रोवर के साथ सोनी टीवी के लिए 2 घंटे का ‘ट्यूबलाइट’ स्पेशल शो शूट कर रहे हैं. इस शूट में सुनील के अलावा कपिल के शो को अलविदा कह चुके बाकी स्टार्स जैसे अली असगर,चन्दन प्रभाकर,सुगंधा मिश्रा और संकेत भोंसले भी हिस्सा लेंगे.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में सलमान ने इस स्पेशल शो का प्रोमो शूट भी किया है। सुनील इस प्रोमो शूट का हिस्सा नहीं थे क्योंकि वो अपने लाइव शो के लिए ट्रेवल कर रहे थे। यह शो तक़रीबन दो घंटे का होने वाला है.


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सलमान और अली असगर के बीच पुरानी मित्रता है.अली ने सलमान को सुनील और कपिल के झगडे की बात बताई थी.बताया जा रहा है की इसी वजह से सलमान ने कपिल के साथ नहीं बल्कि सुनील ग्रोवर के साथ अपने फिल्म का स्पेशल प्रमोशन किया.

Leave a Reply

Top