You are here
Home > MANORANJAN > सलमान को आयुष शर्मा पर दांव खेलने की मिली थी चेतावनी

सलमान को आयुष शर्मा पर दांव खेलने की मिली थी चेतावनी

सलमान खान का करियर पिछले कुछ वक़्त से डांवाडोल है और इधर उनके होम प्रोडक्शन की फिल्म लव यात्री भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। बी टाउन की गलियारों में चर्चा है की सलमान इस फिल्म के कारण दोहरी टेंशन में हैं। एक तो फिल्म तमाम तामझाम करने के बावजूद पिटी और दूसरे उनके बहनोई आयुष शर्मा की ऐक्टिंग को समीक्षकों/दर्शकों ने खारिज कर दिया।

इसे भी पढ़े: रेव पार्टी में पूर्व मिस इंडिया ने किया मेरा रेप: राखी सावंत

अब सवाल उठ रहे हैं कि क्या सलमान अपने बहनोई को नई फिल्म से री-लॉन्च करेंगे। इस संभावना को खारिज भी नहीं किया जा सकता क्योंकि वह आयुष की पत्नी यानी बहन अर्पिता से बहुत प्यार करते हैं। सूत्रों के अनुसार बॉलीवुड में लोगों का भला करने की कोशिशों में लगे सलमान की मुश्किल यह है कि वह किसी से अपने बहनोई को काम देने या उनके साथ काम करने के लिए नहीं कह सकते। दिल ही दिल में वह भ्ही हकीकत जानते हैं।

इसे भी पढ़े: जालंधर में गर्ल फ्रेंड के साथ कपिल लेंगे सात फेरे

सूत्रों का कहना है कि सलमान को पहले ही इंडस्ट्री में उनके करीबियों और दोस्तों ने कहा था कि आयुष पर दांव नहीं लगाएं क्योंकि उनमें हीरो वाली बात नहीं है। सूत्रों का यह भी दावा है कि सलमान का लव यात्री बनाने का पूरा मन नहीं था और यही वजह है कि फिल्म प्रमोशन में मैदान में नहीं उतरे। लेकिन सच यही है कि अपनी बहन की खातिर उन्होंने आयुष पर बड़ा दांव खेला।

इसे भी पढ़े: 1995 में अनु मलिक पर लगा था सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप 

फिल्म का निर्माण बजट 22 करोड़ रुपये गया। जो टिकट खिड़की से नहीं निकला। पहले हफ्ते में फिल्म केवल 10 करोड़ रुपये बना पाई और दूसरे हफ्ते में ज्यादातर थियेटरों से उतर गई। मीडिया में आ रही खबरों में दावा किया जा रहा है कि सलमान को उनके दोस्तों ने पहले ही कह दिया था लवयात्री बॉक्स ऑफिस पर काम नहीं करेगी। परंतु सलमान अपनी बहन को ना नहीं कह सकते थे। सलमान भले ही अपनी फिल्मों से दूसरों के करिअर संवारने की कोशिशों में लगे रहते हों परंतु तमाम कोशिशों के बाद भी कोई ए-लिस्ट हीरोइन आयुष के साथ काम करने को तैयार नहीं हुई। कोई बड़ा डायरेक्टर भी उन्हें लॉन्च करने को राजी नहीं था।

इसे भी पढ़े:  अनूप जलोटा से पहले इस 19 साल बड़े सिंगर को भी डेट कर चुकी हैं जसलीन

चर्चा यह भी है कि सलमान ने स्टार पुत्र-पुत्रियों को लॉन्च करने वाले निर्माता-निर्देशक करन जौहर तक से आयुष के बारे में बात की थी और वह पीछे हट गए थे। कहा जाता है कि इसके बाद ही सलमान ने करण के साथ फिल्म केसरी बनाने का आइडिया त्याग दिया। अंत में सलमान को अपने बहनोई को लॉन्च करने के लिए नया डायरेक्टर और नई हीरोइन ढूंढनी पड़ी।

Leave a Reply

Top