You are here
Home > HOME > क्या वाक़ई सलमान खान बने कपिल शर्मा की डूबती नैया के खेवैया !

क्या वाक़ई सलमान खान बने कपिल शर्मा की डूबती नैया के खेवैया !

सलमान खान की वजह से बच गए कपिल शर्मा !
सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद से लगातार बुरे दौर से गुजर रहे स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनके शो के लिए पिछले हफ्ते एक राहत की खबर आई.

पिछले कई दिनों से ये खबर आ रही थी कि सोनी टीवी पर बहुत जल्द कपिल के कॉमेडी शो को सलमान खान का शो ‘दस का दम’ रिप्लेस करने वाला है. इस खबर से कपिल के फैंस का दिल टूट गया था. लेकिन अब कपिल और उनके चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी है.

सूत्रों से पता चला है कि सलमान खान फिलहाल अपनी फिल्म ‘टाइगर जिन्दा है’ की शूटिंग में सुपर बिजी हैं. अपने बिजी शिड्यूल के कारण सोनी चैनल और ‘दस का दम’ के मेकर्स ने शो को अभी कुछ वक्त के लिए टाल दिया है.
सूत्रों के मुताबिक सलमान के बिजी शिड्यूल को देखते हुए अभी कम से कम 2 महीने तक कपिल का शो ऑफ-एयर होने नहीं जा रहा है. यानी ‘द कपिल शर्मा शो’ को भी 2 महीने का आटोमेटिक एक्सटेंशन मिल गया है.
खबर यह आ रही थी कि लगातार गिरती टीआरपी और सुनील से झगड़े के कारण सोनी चैनल ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को सलमान खान के शो ‘दस का दम’ से रिप्लेस करने का फैसला ले लिया था.

हालाँकि सोनी चैनल के लोगों का कहना है की ये न्यूज़ सिर्फ अफवाह है.असल में कपिल को कभी ना अल्टीमेटम दिया गया ना और ना ही शो को रिप्लेस करने की कोई बात हुयी है.कपिल के शो का कॉन्ट्रैक्ट आलरेडी एक्सटेंड कर दिया गया है तो ऐसे में द कपिल शर्मा शो के रिप्लेस होने की बात ही नहीं उठती.

रजनी,सवांददाता,मुंबई

Leave a Reply

Top