You are here
Home > HOME > सलमान खान ने करण जोहर कि फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को किया रिप्लेस !

सलमान खान ने करण जोहर कि फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को किया रिप्लेस !

सलमान खान बॉलीवुड में बैक तो बैक सुपरहिट्स दे रहे हैं जिससे उनके फैंस को मिल रहा है खुश होने का मौका.और अब हम देने जा रहे हैं भाईजान के फैंस को डबल ख़ुशी.जी हां सूत्रों के मुताबिक करण जोहर की फिल्म ‘रात बाकी’ में सलमान ने पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को कर दिया रिप्लेस और सलमान दिखायी देंगे कटरीना के साथ इश्क़ फरमाते हुए.
धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘रात बाकी’ में करण जौहर ने कटरीना कैफ और फवाद खान की जोड़ी बनाने का सपना देखा था लेकिन अब देश पाकिस्तानी कलाकारों के विरोध को देखते हुए अब खबर है कि इस फिल्म में फवाद खान की जगह सलमान खान नजर आएंगे और इस तरह एक बार फिर सलमान और कटरीना की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर नजर आ सकती है.

बताया जा रहा है कि ‘रात बाकी’ को डेब्यूटांट डायरेक्टर आदित्य धर डायरेक्ट करने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू होने वाली थी लेकिन विवाद के कारण इसकी शूटिंग अभी तक शुरू हो नहीं पाई है.

बताया जा रहा है कि करण जौहर बॉलीवुड कि बेस्ट जोड़ी को इस फिल्म में कास्ट करना चाह रहे थे और उसके लिए सलमान और कटरीना की जोड़ी से बेस्ट क्या हो सकता था क्योंकि इन दोनों की रियल और रील दोनों ही कैमिस्ट्री धमाकेदार है. इसके अलावा सलमान के लिए इस फिल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव किए जा रहे हैं ताकि उनका करेक्टर इस फिल्म में परफेक्ट फिट लगे.

फिलहाल सलमान कटरीना के साथ ‘टाइगर ज़िंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और उसके बाद ‘ट्यूबलाइट’ के प्रोमोशंस में हो जायेंगे बिजी.ईद पर सलमान ‘ट्यूबलाइट’ से फिर धमाल मचने के लिए तैयार हैं.

रजनी,सवांददाता,मुंबई

Leave a Reply

Top