You are here
Home > HOME > मुंबई में जस्टिन बीबर की सुरक्षा के लिए सामने आये सलमान खान

मुंबई में जस्टिन बीबर की सुरक्षा के लिए सामने आये सलमान खान


हॉलीवुड के जाने माने पॉप सिंगर जस्टिन बीबर भारत आने वाले हैं और उनके लाखों करोड़ों भारतीय प्रशंसक उनकी झलक पाने को बेताब हैं और जस्टिन के कॉन्सर्ट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं ।

12th मई को मुंबई के डी.वाय. पाटिल स्टेडियम में जस्टिन का ये कॉन्सर्ट होगा।जस्टिन मुंबई में अपनी सुरक्षा को लेकर काफी सजग हैं । और अब जस्टिन बीबर की सुरक्षा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जस्टिन की सिक्योरिटी में सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा उर्फ गुरमीत सिंह जॉली को लगाया गया है।शेरा पिछले 20 साल से सलमान के बॉडीगार्ड हैं।

सलमान ने अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा की ”उनका परिवार बहुत खुश है कि शेरा जस्टिन बीबर को सिक्योरिटी देंगे। जब शेरा किसी सेलेब्रिटी के आस-पास होते हैं तो उसे चिंता करने की जरूरत नहीं होती। शेरा बहुत भरोसेमंद हैं।”

वहीं शेरा ने इस बारे में कहा, ‘जस्टिन बीबर जैसे बड़े आर्टिस्ट के साथ नाम जुड़ना सम्मान की बात है। मेरा प्रोफाइल देखने के बाद ही मुझे इंटरनेशनल एजेंट्स ने कॉल किया था।ये मेरा अब तक का सबसे मुश्किल टास्क है। लेकिन मैं भरोसा दिलाता हूं कि जस्टिन बीबर को शिकायत का मौका नहीं दूंगा।’

म्यूजिक कॉन्सर्ट के अलावा जस्टिन बीबर के आगरा, दिल्ली और जयपुर जाने की भी खबर।

वैसे ये भी खबर आयी थी की मुंबई में जस्टिन के आने पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान और बॉलीवुड के दबंग सलमान खान दोनों जस्टिन के लिए अपने घर पर डिनर रखना चाहते हैं और दोनों के ही फॅमिली मेंबर्स जस्टिन के बहुत बड़े फैन हैं..अब इस खबर के आने से तो यही लगता है की सलमान जस्टिन को डिनर देने के मामले पर कहीं ना कहीं बाज़ी मारते हुए दिखाई देते हैं…

रजनी,सवांददाता,मुंबई

Leave a Reply

Top