You are here
Home > NEWS > तेज प्रताप यादव की शादी से लौट रहे आरजेडी नेता सहित चार लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

तेज प्रताप यादव की शादी से लौट रहे आरजेडी नेता सहित चार लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की शादी से अररिया लौट रहे किशनंगज के आरजेडी नेता समेत चार लोगों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई है। घटना रविवार तड़के सुबह की है। शुरूआत जांच में घटना का कारण ड्राइवर को झपकी लगना बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अररिया के सिंगराहा अंतर्गत पोठिया सड़क मार्ग पर फॉरबिसगंज से अररिया की ओर जा रही आरजेडी नेता की स्कॉर्पियो अनियंत्रित हो गई और गाड़ी डिवाइडर तोड़कर सड़क के दूसरी ओर चली गई और दूसरी ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक से जा टकराई।

शुरूआत जांच में कहा जा रहा है कि हादसा ड्राइवर को झपकी लगने की वजह से हुआ है। चालक की नींद पूरी नहीं होने से उसे झपकी लग गई थी जिसके चलते स्कार्पियो अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर को पार करते हुए सामने से आ रहे ट्रक से जा टकरा गई।

प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना इतनी जबरदस्‍त थी कि एक जोरदार आवाज के साथ स्‍कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। स्‍कॉर्पियो सवार सभी लोग की मौके पर ही मौत हो गई। मारे गए लोगों में किशनगंज के आरजेडी जिलाध्यक्ष इंतखाब आलम बबलू, आरजेडी नेता इकरामुल हक बागी, किशनगंज सदर निवासी वाहन चालक साहिल और किशनगंज के दिधलबैंक निवासी पप्पू शामिल हैं।

बता दें कि आरजेडी जिलाध्‍यक्ष इंतखाब आलम पूर्व केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री रफीक आलम के भतीजे थे। मृतक इकरामुल हक बागी जनता दल सरकार में कल्याण मंत्री रहे सुलेमान बागी के बेटे थे।

Leave a Reply

Top