You are here
Home > breaking > रिया सेन ने गुपचुप तरीके से अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रचाई शादी

रिया सेन ने गुपचुप तरीके से अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रचाई शादी

अभिनेत्री मुनमुन सेन की बेटी और मशहूर एक्ट्रेस रिया सेन ने शादी कर ली है. रिया सेन अपने बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं.
एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक दोनों ने बुधवार को ही शादी कर ली है. खबर यह भी है कि शादी में केवल उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही मौजूद थे.
हाल ही में खबर आई थी कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं, लेकिन जल्दबाजी में और इतने गुपचुप तरीके से शादी करके उन्होंने सबको चौंका दिया है. वहीं रिया सेन की जल्दबाजी में की गई शादी के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो चुका है. खबर ऐसी भी है कि रिया प्रेग्नेंट थी इसलिए जल्दबाजी में शादी की गई.
वहीं रिया सेन की बहन और मशहूर एक्ट्रेस राइमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों के शादी की तस्वीर पोस्ट कर इस बात पर मुहर भी लगा दी है कि रिया सेन अब शादी के बंधन में बंध चुकी हैं.
 बता दें कि शिवम और रिया काफी समय से रिलेशनशिप में हैं. रिया अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड शिवम के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वहीं उनके फिल्मी करियर की बात करें तो पिछले काफी वक्त से फिल्मों से दूर रिया इन दिनों एकता कपूर की वेब सीरीज रागिनी MMS 2.2 की शूटिंग में बिजी हैं. सेट की तस्वीरें रिया अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

Leave a Reply

Top