You are here
Home > HOME > सुनील ग्रोवर ने ऋषि कपूर को खुल्लम खुल्ला ना कहा

सुनील ग्रोवर ने ऋषि कपूर को खुल्लम खुल्ला ना कहा

ऋषि कपूर भी नहीं मना पाए सुनील ग्रोवर,सुनील ने दे दिया ऋषि ऐसा जवाब जो वो सोच नहीं सकते थे !


सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की लड़ाई ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही है..जिससे ना सिर्फ उन दोनों के फैंस हैं परेशान बल्कि सेलिब्रिटीज भी इन दोनों के झगडे को ख़त्म करवाने की कर रहे हैं कोशिश..
जहाँ कपिल के शो के अहम् हिस्सा रहे नवजोत सिंह सिद्धू लगातार कोशिश कर रहे हैं कपिल और सुनील को फिर से साथ लाने की जिसका अभी तक कोई नतीजा नहीं निकला है…

वही अब बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर ने डायरेक्टली कपिल और सुनील से पूरी दुनिया के सामने फिर से साथ आने की कर दिए अपील..ऋषि जो अपने ट्वीट्स के लिए हैं मशहूर उन्होंने ट्विटर पर कपिल और सुनील की दोस्ती करवाने की कोशिश की.
ऋषि ने अपने ट्वीट में बाकायदा कपिल और सुनील को टैग करते हुए लिखा , “आईपीएल…सनराइजर्स हैदराबाद टीम में कपिल शर्मा की तरह दिखने वाला एक शख्स है, क्या किसी को किसी अन्य टीम में सुनील ग्रोवर नजर आएं? मिल जाओ यारों!”

ऋषि को लगा था की उनके इस ट्वीट को देख कम से कम ये दोनों उनका लिहाज करते हुए शायद वापस एक साथ आ जायें…लेकिन हुआ ठीक इसके उलट और कपिल का तो कोई रिप्लाई नहीं आया पर हाँ सुनील ने ऋषि के ट्वीट के जवाब में कहा, “सर, मैं इस सीजन में काम नहीं कर रहा हूं क्योंकि मैं रिटायर्ड हर्ट हो गया हूं।”

सुनील के इस ट्वीट से साफ़ हो गया की अब कॉमेडी के इन दो सरताजों को अब वापस लाना काफी मुश्किल है और कपिल की बदतमीज़ी और उनकी खरी खोटी सुनील के दिल में चोट कर गयी है..जिसके बारें में इशारे में ही सही सुनील ने ऋषि को अपने ट्वीट में बता दिया….

आपको बता दें की मेलबोर्न से वापस लौटते वक़्त फ्लाइट में कपिल ने की थी सुनील समेत अपने कई साथी kalakaron से बदतमीज़ी जिसके baad सुनील समेत कई एक्टर्स ने छोड़ दिया था द कपिल शर्मा शो…तब से कपिल अकेले अपने दम पर निकाल रहे हैं अपना कॉमेडी शो….

रजनी,सवांददाता,मुंबई

Leave a Reply

Top