You are here
Home > HOME > ‘रिंकू देवी’ मैटरनिटी लीव पर हैं, जल्द दे सकती है खुशखबरी

‘रिंकू देवी’ मैटरनिटी लीव पर हैं, जल्द दे सकती है खुशखबरी


ख़बरों की माने तो कपिल से अलग होने के बाद सुनील अपना नया शो लेकर आने को अब तैयार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील का शो भी एक सेलिब्रिटी शो होगा लेकिन यह कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा से एकदम अलग होगा.
हाल में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई ने बना दी थीं सुर्खियां। कपिल से लड़ाई के बाद सुनील ने उनके शो को भी अलविदा कह दिया था.सुनील के साथ अली असगर,चन्दन और सुगंधा ने भी शो छोड़ दिया था. और कपिल से अलग होने के सुनील के नए कि खबरें भी लगातार आ रही हैं लेकिन वो खुद इन दिनों अपने लाइव शो पर ही फोकस कर रहे है.सुनील ने अब तक इस बात को कन्फर्म नहीं किया हैं कि वो कौन से शो से चैनल पर नज़र आने वाले है.

सुनील अभी किसी भी तरह की बात नहीं करना चाहते है.इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले सुनील ने कहा था, ‘रिंकू देवी फिलहाल अभी मैटरनिटी लीव पर हैं और जल्द ही आप सभी को वो खुशखबरी देने वाली है.
सुनील के शो के बारे में अब तक सस्पेंस बना हुआ हैं लेकिन लगता हैं अब सुनील भी अपने नए शो के लिए कर रहे हैं तैयारी. सुनील के साथ उनके दोस्त अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा भी साथ होंगे.टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक हालांकि मेकर्स अभी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन से बात कर रहे हैं, लेकिन बाकी कॉम्पटीशन चैनल्स भी सुनील का शो अपने चैनल पर इच्छुक दिख रहे है. बता दें साथ में यह भी सुनने में आ रहा हैं कि शो का नाम सुनील ग्रोवर के नाम पर नहीं रखा जाएगा क्योंकि सुनील ग्रोवर खुद अपने नाम पर शो नहीं चाहते है.शो बहुत जल्द जून में लॉन्च किया जा सकता है.

रजनी,सवांददाता,मुंबई

Leave a Reply

Top