You are here
Home > breaking > दोपहर 2 बजे तक दुबई से भेजा जाएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, प्राइवेट जेट में होंगे सिर्फ ये दो लोग

दोपहर 2 बजे तक दुबई से भेजा जाएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, प्राइवेट जेट में होंगे सिर्फ ये दो लोग

श्रीदेवी के निधन के बाद पूरे देश में शोक की लहर है। दुबई से उनके पार्थिव शरीर को मुंबई लाया जाएगा। इसके लिए खास तौर पर प्राइवेट जेट को भेजा गया है।दुबई से मिले सूत्रों की ख़बर की मानें तो उस जेट में श्रीदेवी की बॉडी के साथ सिर्फ बोनी कपूर और उनकी बेटी खुशी मौजूद होंगी।

चल रही है कानूनी प्रक्रिया

फिलहाल कुछ कागजी प्रक्रियाओं की वजह से अभी तक उनका पार्थिव शरीर उनके परिजनों को नहीं मिला है। इसके अलावा एनओसी मिलना भी बाकी है। इन सब कागजी प्रक्रियाओं के बाद दोपहर 2 के बाद उनका पार्थिव शरीर मुंबई भेजा जाएगा। श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दुबई से लाने के लिए देश के बड़े उद्योगपतियों में शुमार अनिल अंबानी का प्राइवेट जेट दुबई भेजा गया है।  उधर मुंबई के वर्सोवा स्थित उनके बंगले पर अंतिम दर्शन को रिश्तेदार, दोस्त, फिल्मी जगत की सभी हस्तियां और फैंस पहुंचने लगे हैं।

बोनी की अपील

जिस प्राइवेट जेट से श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को इंडिया लाया जाएगा उसमें सिर्फ बोनी कपूर और उनकी बेटी खुशी रहेंगी।  इसके अलावा उनकी टीम के वे लोग होंगे जो घर तक बिना किसी रुकावट के बॉडी को लेकर जाने वाले हैं। यही नहीं कपूर परिवार ने खासकर मीडिया से अनुरोध किया है कि जब श्रीदेवी को वापस लाया है रहा हो तो उस समय न तो वह कोई शोर करें और न ही फोटो लेने का प्रयास करें। यहां तक कि यह भी साफ किया गया है कि घर के बाहर भी बेवजह की भीड़ ने रहे।

रविवार को हुआ पोस्टमार्टम

दुबई में रविवार देर शाम पोस्टमार्टम पूरा हो गया। खलीज टाइम्स की खबर के मुताबिक, यूएई के अधिकारियों ने बताया है कि श्री देवी का परिवार पोस्टमार्टम पूरा होने के बाद जनरल डिपार्टमेंट ऑफ फॉरेंसिक एविडेंस की तरफ से की गई लेबोरेटरी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद श्रीदेवी का शव आज उनके परिवार को सौंपा जाएगा।

श्रीदेवी को पहला फीमेल सुपरस्टार कहा जाता है। रेखा के दौर के बाद श्रीदेवी ने कई अभिनय के दम पर दक्षिण से लेकर कई हिंदी फिल्मों को अपने अभिनय के दम पर हिट करवाया है।

परिवार का बयान

उनके परिवार ने एक बयान में यह जानकारी दी कि श्रीदेवी के शव को कल भारत नहीं लाया जा सका था क्योंकि दुबई पुलिस की अंतिम जांच रिपोर्ट कल शाम तक तैयार नहीं हुई थी।   संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में भारत के राजदूत नवदीप सिंह सूरी और दुबई में भारत के महावाणिज्य दूत विपुल और भारतीय महावाणिज्य दूतावास के प्रतिनिधि दुबई पुलिस और अन्य संबंधित अधिकारियों के साथ समन्वय कर रहे हैं।

Leave a Reply

Top