You are here
Home > tickernews > रिलायंस ज्वेल का ‘आभार-कलेक्शन’ लॉन्च, हीरे पर मिलेगी 30 फीसदी तक की छूट

रिलायंस ज्वेल का ‘आभार-कलेक्शन’ लॉन्च, हीरे पर मिलेगी 30 फीसदी तक की छूट

बोल बिंदास-नई दिल्ली, फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है और ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियां तरह तरह की डील ऑफर कर रही हैं। रिलायंस ज्वेल ने भी इस मौके पर एक नया नवेला ‘आभार कलेक्शन’ लॉन्च किया है। इस कलेक्शन की खासियत है इसका डिजाइन, जिसका थीम लालटेन से लिया गया है। वही लालटेन जो पुराने समय में घरों को रोशन किया करती थी।

आभार-कलेक्शन में 3 से 15 ग्राम सोने और हीरे के काम से बने 54 बेहतरीन डिजाइनों को शामिल किया गया है। कान में पहने जाने वाली झुमकियां और चांद-बाली महिलायों को खासी पसंद आ रही हैं। अपनी सालगिरह मना रही कंपनी का मानना है कि लालटेन-थीम ग्राहकों के जीवन में भी रोशनी भर देगी।

आभार कलेक्शन के साथ रिलायंस ज्वेल ने ग्राहकों के लिए कुछ छूट भी देने की घोषणा की है। 31 अगस्त तक ग्राहकों को सोने के आभूषणों की मेकिंग पर 30 फीसदी की छूट तो मिलेगी ही साथ ही हीरों की कीमत पर भी 30 फीसदी तक की छूट दी जाएगी। सोशल डिस्टेंसिंग और सुरक्षा के नियमों का भी रिलायंस ज्वेल शोरूम्स में सख्ती से पालन किया जा रहा है।

आभार कलेक्शन पर बोलते हुए रिलायंस ज्वेल्स के प्रवक्ता ने कहा: “आभार कलेक्शन को आधुनिक भारतीय महिलाओं की प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। इस कलेक्शन के माध्यम से हम अपने ग्राहकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। हमारा लक्ष्य लालटेन से प्रेरित आभार कलेक्शन के लॉन्च के माध्यम से आशा और सकारात्मकता पैदा करना है। हमें उम्मीद है कि हमारे ग्राहक इस खूबसूरत संग्रह को पसंद करेंगे।”

Top