You are here
Home > breaking > BJP ने राहुल गांधी पर किया करारा पलटवार, कहा- बहरीन में बयानबाजी और देश में तीन तलाक पर चुप्पी, क्यों?

BJP ने राहुल गांधी पर किया करारा पलटवार, कहा- बहरीन में बयानबाजी और देश में तीन तलाक पर चुप्पी, क्यों?

मोदी सरकार पर बहरीन में राहुल गांधी की बयानबाजी को लेकर केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने राहुल गांधी से सवाल करते हुए प्रहार किया। उन्होंने कहा कि तीन तलाक पर कांग्रेस का स्टैंड क्या प्यार फैलाने वाला था या फिर नफरत फैलाने वाला स्टैंड था।
उन्होंने कहा कि जो पार्टी नारी न्याय को लेकर स्टैंड नहीं ले सकती वो विदेश में हमारी सरकार को सीख देने का काम कर रही है। प्रसाद ने कहा कि संघ के स्वयंसेवक जब कर्नाटक और केरल में मारे जाते हैं तो राहुल गांधी को घृणा क्यों नहीं दिखाई देती।
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सबसे ज्यादा समुदाय पर नफरत की राजनीति कांग्रेस पार्टी ने की है। उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि आज सड़के अधिक बन रही हैं और इसके जरिए लोगों को नौकरियां भी मिल रही हैं।
भारत के आईटी सेक्टर में 40 लाख लोग अप्रत्यक्ष रूप से काम कर रहे हैं। 35 लाख लोग डायरेक्टली काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कर्नाटक में पीपुल्स फ्रंट की फैल रही जड़ों पर कुछ नहीं बोलती।
गौरतलब है कि सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारत के बाहर प्रवासी भारतीयों को अपने संबोधन में कहा कि सरकार धर्म और जाति के आधार पर लोगों को बांट रही है। इसके साथ ही राहुल ने कहा कि सरकार वह बेरोजगार युवाओं के गुस्से को समाज में नफरत में बदल रही है। राहुल ने प्रवासी भारतियों से घृणा एवं विभाजन की शक्तियों से लड़ने में मदद की अपील की।

Leave a Reply

Top