You are here
Home > NEWS > राष्ट्रीय स्वदेशी सुरक्षा अभियान को मिला रामलीलाओं का साथ

राष्ट्रीय स्वदेशी सुरक्षा अभियान को मिला रामलीलाओं का साथ

स्वदेशी जागरण मंच द्वारा देश भर में चलाए जा रहे राष्ट्रीय स्वदेशी सुरक्षा अभियान को अब दिल्ली की रामलीलाओं का साथ मिल गया है। दिल्ली की सभी बड़ी रामलीलाओं में दर्शकों को जागरूक करने के लिए एक फिल्म दिखाई जाएगी। दिल्ली प्रान्त स्वदेशी जागरण मंच के रामलीला कोऑर्डिनेटर दीपक त्यागी  ने ये जानकारी दी।स्वदेशी जागरण मंच कार्यालय में मंच के राष्ट्रीय संगठन मंत्री कश्मीरी लाल जी ने इस फिल्म को लांच किया। साढ़े तीन मिनट की इस फिल्म में चीन और पाकिस्तान के नापाक गठजोड़ का भंडाफोड़ किया गया है। साथ ही  आम नागरिकों से ये आह्वाहन भी किया गया है,कि वो चीन के षड्यंत्र को समझें और राष्ट्रहित में चाइनीज सामान को ना खरीदें। अभी तक 1 करोड़ से अधिक लोगों ने चीनी सामान का बहिष्कार करने के साथ संकल्प पत्र पर हस्ताक्षर किए हैं। आने वाली 29 अक्टूबर को देशभर से एक लाख से अधिक  कार्यकर्ता स्वदेशी वस्तुओं के प्रयोग और चीनी वस्तुओं के बहिष्कार की मांग करने दिल्ली के रामलीला मैदान आने वाले हैं।इस विराट सम्मेलन में सरकार से भी अपनी नीतियां बदलने का आग्रह किया जाएगा।
दिल्ली प्रान्त संयोजक संयोजक सुशील पंचाल ने बताया कि यह लघु वृत्तचित्र जन जागरण अभियान का हिस्सा है।
इस प्रकार की अन्य फिल्में जिनमें जाने माने उद्योगपतियों एवं समाज जीवन के क्षेत्र में नेतृत्व देने वाले गणमान्य लोगों की बाइट होंगी,सोशल मीडिया के द्वारा भी प्रचारित, प्रसारित की जाएंगी। लाखों की संख्या में पत्रक भी बांटे जाएंगे।
इस फिल्म का लेखन एवं निर्माण स्वदेशी जागरण मंच,दिल्ली,के अभियान प्रचार प्रमुख अतुल गंगवार ने किया है। स्वर विकास कौशिक का है। दृश्य संपादन अनिल कुमार पटेल ने किया है।

Leave a Reply

Top