You are here
Home > NEWS > IPL की ओपनिंग सेरेमनी में 15 मिनट परफॉर्म करने के लिए इतने करोड़ लेंगे रणवीर सिंह

IPL की ओपनिंग सेरेमनी में 15 मिनट परफॉर्म करने के लिए इतने करोड़ लेंगे रणवीर सिंह

फिल्‍म ‘पद्मावत’ की सफलता के बाद अभिनेता रणवीर सिंह के सितारे बुलंदियों पर है. उनकी पॉपुलैरिटी में भी खासा इजाफा हुआ है. फिल्‍म में उनका अलाउद्दीन खिलजी का किरदार भले ही नि‍गेटिव था लेकिन दर्शकों ने इसे खूब सराहा. अब खबरें है कि रणवीर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें एडिशन की ओपनिंग सेरिमनी में हिस्‍सा लेंगे.

आईपीएल का 11 वां एडिशन 7 अप्रैल 2018 से शुरू होने जा रहा है. ओपनिंग सेरेमनी में रणवीर सिंह परफॉर्म करनेवाले हैं जिसके लिए उन्‍हें भारी-भरकम रकम दी जा रही है. हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर सिंह ओपनिंग सेरेमनी में 15 मिनट की परफॉरमेंस के लिए 5 करोड़ रुपये की फीस दी जायेगी.

सूत्रों के मुताबिक, रणवीर के देशभर में और हर उम्र के लोगों के बीच अच्‍छी खासी फैन फ्लोविंग है. इसी कारण ऑर्गनाइजर्स को लगा कि IPL की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए रणवीर बेस्‍ट ऑप्‍शन है.

बता दें कि रणवीर इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘गल्‍ली बॉय’ को लेकर बिजी है. फिल्‍म में वे पहली बार आलिया भट्ट संग नजर आयेंगे. फिल्‍म का डायरेक्‍शन जोया अख्‍तर कर रही हैं. फिल्‍म 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी. इसके अलावा वे रोहित शेट्टी की फिल्‍म सिंबा में नजर आनेवाले हैं.

Leave a Reply

Top