You are here
Home > HOME > ‘बाहुबली 2’ के ‘भल्लाल देव’ बने राणा दग्गुबाती एक आँख से नही देख पाते !

‘बाहुबली 2’ के ‘भल्लाल देव’ बने राणा दग्गुबाती एक आँख से नही देख पाते !

‘बाहुबली 2’ ने पूरे देश में धूम मचा रखी है. रिलीज के पहले ही दिन 121 करोड़ रुपये कमा कर फिल्म ने इतिहास बना दिया है. लेकिन क्या आपको पता है की फिल्म में भल्लाल देव बने राणा दग्गुबाती सिर्फ एक आँख से ही देख सकते हैं. क्या आप विश्वास कर पाएंगे की बाहुबली में ज़बरदस्त पर्सनालिटी के मालिक और फिल्म में हैरत अंगेज़ एक्शन करते हुए दिखाई देने वाले राणा अपने दाएं आंख से देख नहीं सकते. उन्हें दायां आंख बचपन में किसी ने डोनेट किया था. लेकिन उसमें रोशनी कभी नहीं रही.

राणा ने इसका खुलासा एक तेलुगु टीवी चैट शो के दौरान किया . इस शो में सिलेब्स लोगों की मदद के लिए आते हैं और एक दिन के लिए उनकी जिंदगी जीते हैं. उस व्यक्ति की जिंदगी जीते हुए स्टार्स एक दिन में जितना कमाते हैं, उसका लगभग 10 गुना वो उस व्यक्ति को लौटा देते हैं.

इसी शो के दौरान राणा ने बताया, ‘क्या मैं आपलोगों को एक बात बताऊं? मैं दाएं आंख से देख नहीं सकता. मैं सिर्फ अपने बाएं आंख से देखता हूं. अगर मैं अपना बायां आंख बंद कर लूं तो मुझे कुछ दिखाई नहीं देगा.’

राणा ने कंटेस्टेंट को बताया कि नहीं देख पाने के कारण किसी को अपनी जिंदगी किसी डर में नहीं बितानी चाहिए….
ये रहा वो पूरा वीडियो जिसमें राणा ने अपनी प्रॉब्लम का किया खुलासा

राणा लगभग आठ सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हैं. राणा ने अपने करियर में बड़े-बड़े रोल निभाए हैं. बाहुबली से तो वो भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी फेमस हो गए हैं.

बता दें कि ‘बाहुबली 2’, 28 अप्रैल को रिलीज हो गई है. फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और सत्यराज लीड रोल में हैं.

रजनी,सवांददाता,मुंबई

Leave a Reply

Top