You are here
Home > HOME > राम गोपाल वर्मा ने अमिताभ बच्चन को सबसे बड़ा झूठा कहा !

राम गोपाल वर्मा ने अमिताभ बच्चन को सबसे बड़ा झूठा कहा !


महानायक अमिताभ बच्चन और राम गोपाल वर्मा के बीच बातचीत का एक वीडियो आजकल हर तरफ चर्चा का केंद्र बना हुआ है..इस वीडियो में राम गोपाल वर्मा बिग बी को सबसे बड़ा झूठा बता रहे हैं…
चौंक गए ना आप ,पहले आप वो वीडियो देखिये…

जैसा की आपको पता है की रामगोपाल वर्मा के निर्देशन में अमिताभ बच्चन ‘सरकार 3’ में काम कर रहे हैं जो जल्द रिलीज होने वाली है। और फिल्म का प्रमोशन ​इन दिनों हो रहा है और इसी ये वायरल वीडियो ‘सरकार 3’ के प्रमोशन का ही एक हिस्सा है जिसमें रामू ने बिग बी से हर तरह के सवाल पूछे हैं और अमिताभ ने भी पूरी बेबाकी से जवाब दिए हैं।

ये विडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और इसका लिंक बिग बी ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी किया।

इस इंटरव्यू में रामू अमिताभ बच्चन से बेहद तीखे सवाल पूछ रहे हैं। इंटरव्यू के दौरान बिग बी के नम्रता से जवाब देते हुए दिखाई देते हैं जिसके बाद रामू ने अमिताभ बच्चन के नाम किया सबसे महान झूठे व्यक्ति का अवॉर्ड।

रामू ने अपने इस इंटरव्यू में बिग बी से कई ऐसे सवाल भी पूछे जिन्हें सुनकर अमिताभ बच्चन झुंझला गए। बिग बी की हाइट को लेकर पूछे गए रामू के एक अजीब सवाल से परेशान हुए बिग बी ने रामू से साफ कहा, ‘माफ करना रामू लेकिन तुम्हारा यह सवाल मूर्खतापूर्ण है। एक दूसरे सवाल को लेकर हुई बहस के बाद रामू ने अमिताभ बच्चन को कड़े शब्दों में कहा कि वह उनके विनम्रता भरे जवाब से ऊब गए हैं।

इस इंटरव्यू के दौरान कई सवालों के जवाब से असंतुष्ट रहे रामू ने बिग बी को कई बार कहा कि वह झूठ बोल रहे हैं। इंटरव्यू के समापन के दौरान अमिताभ बच्चन के विनम्रता और झूठ के साथ मिले जवाबों को ध्यान में रखते हुए कहा, ‘…और अवॉर्ड फॉर द ग्रेटेस्ट लॉयर गोज टू अमिताभ बच्चन’


रजनी,सवांददाता,मुंबई

Leave a Reply

Top