You are here
Home > MANORANJAN > सलमान की फिल्म ‘भारत’ से लेकर अनुपम खेर तक, मनोरंजन जगत की ये हैं बड़ी खबरें

सलमान की फिल्म ‘भारत’ से लेकर अनुपम खेर तक, मनोरंजन जगत की ये हैं बड़ी खबरें

राखी ने तनुश्री से मांगा 25 पैसे का हर्जाना 

tanushree-dutta-rakhi-sawant-getty-images-main
नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता के यौन शोषण के आरोपों के बाद राखी सावंत लगातार उन पर निशाना साध रही हैं। राखी सावंत ने तनुश्री को ड्रग एडिक्ट कहा था, जिसके बाद उन्होंने राखी सावंत पर 10 करोड़ का मानहानि का मुकदमा ठोक दिया। अब खबर आ रही है कि राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता को मानहानि का नोटिस भेजते हुए उसके एवज में 25 पैसे की मांग की है।

शाहरुख के जन्मदिन पर सजा ‘मन्नत’

mannat_11
बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख 2 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाते  हैं। अब जब दिवाली में भी कुछ ही दिन बाकी है तो ऐसा लग रहा है शाहरुख के जन्मदिन से ही इस जश्न की शुरुआत हो जाएगी। शाहरुख का घर मन्नत सजकर तैयार हो गया है और खूबसूरस लाइट्स से इसे सजाया गया है। शाहरुख के घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

‘भारत’ के निर्माताओं ने उठाया ये कदम

661615-aliabbassalman
सलमान खान इस वक्त अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन इसी बीच फिल्म के सेट से सलमान खान की कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं। जिसके बाद फिल्म के निर्माताओं ने बड़ा कदम उठाया है जिससे अब कोई तस्वीर लीक ना हो। फिल्म के सेट पर अब मोबाइल को बैन कर दिया गया है। यही नहीं बिना आईडी के अब सेट पर आने की इजाजत भी नहीं है ।

एयरपोर्ट पर सबा के फैंस की भीड़

saba-khan-photo
बिग बॉस 12 से निकलने के बाद सबा खान अपने घर जयपुर पहुंची। घर में 4 हफ्ते बिताने के साथ सबा किसी स्टार से कम नहीं हैं। एयरपोर्ट पर सबा का पूरा परिवार उन्हें लेने पहुंचा जहां उनके फैन्स भी मौजूद थे। एयरपोर्ट पर सबा खान के फैन्स उन्हें देखने के लिए बेचैन थे। ऐसे में सबा ने भी उनके साथ फोटो खिंचवाई। बता दें कि सबा इस हफ्ते हुए डबल इविक्शन में बिग बॉस के घर से डेढ़ महीने बाद बाहर हो गईं। उनके साथ अनूप जलोटा भी घर से बेघर हो गए।

यूजर्स के निशाने पर अनुपम खेर

16_10_2017-anupamkher1
अनुपम खेर ने फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर को अपना इस्तीफा भेजा है। अनुपम खेर की नियुक्ति अक्टूबर 2017 में हुई थी। उन्होंने गजेंद्र चौहान की जगह ली थी।  FTII के चेयरमैन का कार्यकाल 3 साल का होता है। कार्यकाल खत्म होने से पहले ही इस्तीफा देने की वजह से सोशल मीडिया पर यूजर्स अनुपम खेर के इस कदम की आलोचना कर रहे हैं।

Leave a Reply

Top