You are here
Home > MANORANJAN > सरोज खान के बाद एक बार फिर राखी सावंत ने रेप पर दिया विवादित बयान

सरोज खान के बाद एक बार फिर राखी सावंत ने रेप पर दिया विवादित बयान

देश में आए दिन हो रही रेप की घटनाओं को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड में भी कास्टिंग काउच को लेकर कोरियोग्राफर सरोज खान के बाद एक बार फिर एक्ट्रेस राखी सावंत ने विवादित बयान दिया है।

राखी सावंत ने कास्टिंग काउच दी बेबाक राय

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राखी सावंत ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं होता है, यहां सब कुछ अपनी मर्जी से होता है। राखी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि लोग कास्टिंग काउच के बारे में सच नहीं बोलते हैं जबकि यह ठीक उनकी आंखों के सामने हो रहा होता है।
राखी यहीं नहीं रोकी उन्होंने आगे कहा कि इससे उनका काम चल रहा है। कई न्यू कमर्स तो कंप्रोमाइज भी कर लेते हैं। उन्होंने आपनी जिदंगी का एक किस्सा शेयर करते हुए कहा कि जब मैं स्ट्रगलर थी, हां मैंने भी कास्टिंग काउच का सामना किया था।
वहीं दूसरी तरफ राखी ने कहा कि सिर्फ लड़किया ही नहीं लड़के भी होते हैं इसका शिकार। राखी बोलीं कि फिल्म और फैशन इंडस्ट्री में केवल लड़कियां ही शिकार नहीं बनती, बल्कि लड़कों को भी ऐसे रास्तों से गुजरना होता है।

सरोज खान ने कास्टिंग काउच को लेकर दिया था ये बयान

बता दें कि राखी ने सरोज खान के कास्टिंग काउच वाले बयान का खुला समर्थन किया था। सरोज ने कहा कि कास्टिंग काउच होना कोई नई बात नहीं है। यह तो बाबा आदम के जमाने से चले आ रहा है।
उन्होंने यह भी कहा कि हर लड़की के ऊपर कोई ना कोई हाथ साफ करने की कोशिश में रहता है चाहे वो सरकार में हो या ना हो। वहीं इस विवादित बयान के सामने आने के बाद उन्होंने तुरंत माफी मांग ली।

Leave a Reply

Top