You are here
Home > breaking > राज्यसभा में भड़कीं मायावती कहा दबाई गई मेरी आवाज, दूंगी सदन से इस्तीफा

राज्यसभा में भड़कीं मायावती कहा दबाई गई मेरी आवाज, दूंगी सदन से इस्तीफा

संसद के मानसून सत्र के दूसरे दिन लोकसभा हंगामे का शिकार हो गई है। हंगामा ज्यादा बढ़ जाने की वजह से लोकसभा 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है। वहीं राज्यसभा भी विपक्ष के हंगामे का सामना कर रही है। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो ने राज्यसभा में सहारनपुर हिंसा का मुद्दा उठाया और योगी सरकार पर हमला किया।
उन्होंने आरोप लगाया कि सहारनपुर हिंसा साजिश के तहत हुई है। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने उपसभापति पी जे कुरियन पर आरोप लगाया कि वो उन्हें बोलने नहीं दिया।

इसके बाद गुस्साई मायावती ने कहा कि अगर उन्हें बोलने नहीं दिया गया तो वो सदन से इस्तीफा देंगी। इस्तीफे की धमकी देने के बाद बसपा सुप्रीमों ने सदन छोड़ दिया। वहीं मुख्तार अंसारी ने कहा कि माया इस वजह से सदन का बहिष्कार कर रही हैं क्योंकि वो अपनी हार से हताश हैं।

राज्यसभा से बाहर आकर मायावती ने कहा कि दलितों के साथ अत्याचार हो रहा है। उन्होंने कहा की यूपी में महाजंगलराज है। मीडिया से बातचीत के दौरान मुझ पर लानत है कि अगर मैं अपने समाज की बात संसद में नहीं रख पाती हूं। इस बीच मायावती ने सहारनपुर में पुलिस और सरकार के रवैये का भी जिक्र किया।

संवाददाता, ऋषभ अरोड़ा

 

Leave a Reply

Top