You are here
Home > breaking > यूपी में RSS कार्यकर्ता राजेश मिश्रा की गोली मारकर हत्या

यूपी में RSS कार्यकर्ता राजेश मिश्रा की गोली मारकर हत्या

गाजीपुर। शहर में आरएसएस कार्यकर्ता और स्‍थानीय पत्रकार की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी। यह वारदात तब हुई जब वह अपनी दुकान पर थे। हमले में उनके भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें आनन फानन में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

करंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत बभनपुरा गांव निवासी राजेश मिश्रा 35 वर्ष और उनके छोटे भाई अमितेश मिश्रा 30 वर्ष को कुछ अज्ञात हमलावर ने गोली मार दी है, जिससे राजेश मिश्रा की मौत हो गई और भाई की हालत नाजुक बनी हुई है। जानकारी के अनुसार राजेश मिश्रा सुबह मॉर्निंग वॉक करके अपनी दुकान पर पहुंचे थे।

बता दें कि इनकी गिट्टी बालू और मौरंग की दुकान गांव में सड़क किनारे है। तभी कुछ अज्ञात हमलावर ने इनके ऊपर और उनके भाई पर गोली चला दी, जिसमें यह गंभीर रूप से घायल हो गए आनन-फानन में इन्हें जिला चिकित्सालय गाजीपुर भेजा गया। राजेश मिश्रा की मौत हो गई और उनके भाई की हालत नाजूक होने के कारण वाराणसी रेफर कर दिया गया। वहीं एडीजी आनंद कुमार ने कहा है कि आरोपियों की तलाश जारी है व जल्द ही उन्हें  गिरफ्तार कर लिया जाएगा

करंडा एसओ से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। राजेश मिश्रा एक दैनिक अख़बार के पत्रकार भी हैं। अभी तक हमले के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply

Top