You are here
Home > breaking > PM मोदी के खिलाफ राहुल गांधी का बड़ा बयान, कहा- लोकसभा में 15 मिनट खड़ा नहीं हो पायेंगे…

PM मोदी के खिलाफ राहुल गांधी का बड़ा बयान, कहा- लोकसभा में 15 मिनट खड़ा नहीं हो पायेंगे…

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आज तंज किया कि राफेल सौदे और नीरव मोदी मामलों पर लोकसभा में 15 मिनट का भाषण देने का उनके पास समय नहीं है और अगर ऐसा हुआ भी तो वह सदन में खड़े नहीं हो पाएंगे. अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के दौरे पर आये राहुल ने संवाददाताओं से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि चाहे वह राफेल का मामला हो, चाहे नीरव मोदी का प्रधानमंत्री लोकसभा में खड़े नहीं हो पाएंगे.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पूरे देश का चक्कर काट रहे हैं मगर लोकसभा में 15 मिनट हमें भाषण देने का समय नहीं है उनके पास. अगर वह 15 मिनट समय दे दें, तो लोकसभा में खड़े नहीं हो पाएंगे. उन्होंने आरोप लगाया कि नीरव मोदी देश के लोगों का पैसा लेकर भाग गया लेकिन प्रधानमंत्री जी एक शब्द नहीं कहते. मोदी जी ने नोटबंदी करके आपकी जेब से 500 और हजार के नोट निकाले और नीरव की जेब में डाल दिए, राफेल में सीधी चोरी की, अपने एक उद्योगपति मित्र को 45 हजार करोड़ रुपये दे दिये, रोजगार छीना, मगर उस पर प्रधानमंत्री एक शब्द भी नहीं कहते.

उन्होंने कहा कि नीरव मोदी को नीरव कहकर पुकारते हैं. मेहुल चोकसी को मेहुल भाई कहते हैं. यह सचाई है. राहुल ने एक सवाल पर कहा कि मोदी ने कहा था कि जनता के अच्छे दिन आयेंगे. सचाई क्या निकली कि नीरव मोदी और मेहुल चोकसी जैसे 15 लोगों के अच्छे दिन आ गये और जनता, किसान, मजदूर और गरीबों के बुरे दिन शुरू हो गये.

Leave a Reply

Top