You are here
Home > breaking > विहिप द्वारा जम्मू बंद सहित देश के सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन आज

विहिप द्वारा जम्मू बंद सहित देश के सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन आज

नई दिल्ली फरवरी 15, 2019. जम्मू कश्मीर में हुए एक और जिहादी हमले में सुरक्षा बालों के 39 जवान शहीद हो चुके हैं. यह कार्य धर्म के नाम पर जुनूनी बनाए गए एक स्थानीय युवक ने किया. यह आत्मघाती हमला था, जिसमें वह भी मारा गया. इस युवक ने पहले से रिकार्ड किए गए एक वीडियो संदेश में कहा है कि जब यह वीडियो अपलोड किया जाएगा, वह जन्नत में होगा. जैश ए मुहम्मद ने इस घटना की जिम्मेदारी भी ली है. स्पष्ट है की नौजवान लोगों को धर्म के नाम पर गुमराह कर भर्ती किया जा रहा है और उनके द्वारा हत्याएं, सम्पत्ति का विनाश तथा आपराधिक कार्य जिहाद व जन्नत के छद्म सुखों के लिए करवाए जा रहे हैं.

_1549016412

SRINAGAR, INDIA - FEBRUARY 14: Security forces near the damaged vehicles at Lethpora on the Jammu-Srinagar highway, on February 14, 2019 in Srinagar, India. At least 30 CRPF jawans were killed and many others injured in an improvised explosive device (IED) blast at Lethpora. Police sources say that the attack was likely carried out by a suicide bomber, who rammed an explosive-laden car into the CRPF bus. The bus was part of an army convoy coming from Jammu to Srinagar. (Photo by Waseem Andrabi/Hindustan Times via Getty Images)

यह एक वैश्विक चुनौती है और विश्व समुदाय को इन घटनाओं तथा उनको जन्म देने वाली विचारधारा का सामना करने के लिए खडा होना होगा. विशेष तौर पर उन लोगों को अब आगे आना जरूरी है जो मानते हैं कि इस्लाम विश्व बंधुत्व व शान्ति का धर्म है.

जैश ए मुहम्मद पाकिस्तान स्थित व पाक-समर्थित आतंकी संगठन है. उसके प्रमुख अजहर मसूद को आतंकी घोषित करने में चीन का वीटो अवरोध बना है. इस अपवित्र गठजोड़ को रोकना होगा.

113072-fptjaiosrd-1550165636

हम विश्वास करते हैं कि भारत सरकार इस सम्बन्ध में संकल्प पूर्वक सभी आवश्यक कदम उठाएगी जिनमें पाक तथा पाक-अधिकृत कश्मीर में चल रहे सभी आतंकी अड्डों को नष्ट करना सामिल है. यह छद्मयुद्ध नहीं वल्कि प्रत्यक्ष युद्ध है और हमें आशा है कि भारत सरकार उसका उसी तरह जबाव देगी.

घटना के विरोध में विहिप कार्यकर्ताओं द्वारा आज जम्मू बंद के साथ देश के सभी जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन कर आतंकी पाकिस्तान का पुतला दहन किया जाएगा. दिल्ली में यह प्रदर्शन आज दोपहर 12 बजे जंतर मंतर पर रहेगा.

Leave a Reply

Top