You are here
Home > breaking > लंबी बॉयफ्रेंड्स की लिस्ट के बाद भी अकेली हैं प्रियंका चोपड़ा

लंबी बॉयफ्रेंड्स की लिस्ट के बाद भी अकेली हैं प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब इंटरनेशनल स्टार हो चुकी हैं. वैसे नेम और फेम प्रियंका चोपड़ा ने बहुत पाई. लेकिन एक सवाल उनके साथ जुड़ा है- वह अब तक सिंगल क्यों हैं?

इसी का एक मजेदार जवाब प्रियंका ने एक इंटरव्यू में दिया था- मेरी दादी कहती थी कि मैं खाना बनाना नहीं जानती, इसलिए कोई उनसे शादी नहीं करेगा! अब पता नहीं ये सच था या मजाक लेकिन प्रियंका के बॉयफ्रेंड्स की लंबी लिस्ट में से कोई भी उनके साथ टिका नहीं.

प्रियंका के पहले बॉयफ्रेंड के बारे में लोग कम जानते हैं. ये हैं असीम मर्चेंट. कहते हैं, मिस इंडिया का ताज जीतने के बाद प्रियंका ने इनको डिच किया था. वैसे ये प्रियंका पर एक फिल्म 67 डेज भी बना रहे थे जिसमें उनकी मदद प्रियंका के पूर्व मैनेजर प्रकाश जाजू कर रहे थे. बॉलीवुड में प्रियंका का सबसे पहला अफेयर रहा अक्षय कुमार के साथ. दोनों ने साथ में अंदाज, मुझसे शादी करोगी, वक्त जैसी फिल्में कीं. लेकिन जैसे ही दोनों की नजदीकियों की खबर ट्विंकल को मिली, अक्षय ने प्रियंका से बात करना बंद कर दिया.

रितिक के लुक-अलाइक हरमन बावेजा के साथ प्रियंका का अफेयर 5 साल तक रहा. दोनों के बीच हरमन का फ्लॉप करियर आ गया. शाहिद कपूर के साथ भी प्रि यंका चोपड़ा का सनसनीखेज अफेयर रहा. बताया जाता है कि प्रियंका के घर जब IT रेड पड़ी थी, तब दरवाजा शाहिद कपूर ने खोला था. वैसे इस रिलेशन का खुलासा प्रियंका चोपड़ा ने बाद में कॉफी विद करण पर भी किया था.

– साक्षी दीक्षित

Leave a Reply

Top