You are here
Home > breaking > 93 साल के हुए पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, पीएम मोदी ने घर जाकर दी बधाई

93 साल के हुए पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, पीएम मोदी ने घर जाकर दी बधाई

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी आज 93 साल के हो गए हैं। राष्ट्रपति से लेकर पीएम मोदी तक ने सभी ने ट्वीट कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर कर लिखा कर बधाई दी है। उन्होंने लिखा कि अटल बिहारी वाजपेयी जी ने भारतीय जनता पार्टी को अपने शीर्ष तक पहुचाने में अहम भूमिका निभाई और पूर्व प्रधानमंत्री जी के स्वास्थ ठीक न होने पर सभी ने उन्हें उनके जल्दी स्वास्थ ठीक होने की कमाना भी की।

वहीं दूसरी तरफ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अटल बिहारी के लिए लिखा-हमारे अत्यंत लोकप्रिय और सम्मानित पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं ही है।

साथ ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पूर्व प्रधानमंत्री जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। ट्वीट कर लिखा कि अटल जी का पूरा जीवन हर कार्यकर्ता के लिए एक संदेश है।

राजनीती में बहुत से नेता आये पर उन जैसा कोई नही आया पर अटल बिहारी जी जैसे सच्चा नेता, महान व्यक्ति और प्रधानमंत्री रह चुके जिनका बहुत बड़ा योगदान है हमारे देश को विकसित करने में। अटल जी का पूरा जीवन राष्ट्रहित को समर्पित है।

अटल बिहारी वाजपेयी जी का जन्म 25 दिसम्बर 1924 को मध्यप्रदेश ग्वालिअर में हुआ था। बड़े-बड़े नेताओ ने उन्हें याद किया। अटल बिहारी जी के जन्मदिन पर उनसे मिलने आए अमित शाह,राजनाथ सिंह और विजय गोयल मिलने पहुंचे।

गृहमंत्री ने राजनाथ सिंह उनके लंबे स्वास्थ्य की कामना करते हुए लिखा-हमारे प्रिय नेता और मार्गदर्शक, अटलजी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी।

वहीं पीएम मोदी भी शुभकानाएं देने अटल के आवास पर पहुंचे हैं। पीएम मोदी को अटल बिहारी वाजपेयी के बहुत करीबियों में गिना जाता है।

Leave a Reply

Top