You are here
Home > HOME > पूनम पांडेय ने ऐसी पिक्चर डाली की उनके ऐप को गूगल ने कर दिया बैन

पूनम पांडेय ने ऐसी पिक्चर डाली की उनके ऐप को गूगल ने कर दिया बैन

अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज़ से सनसनी पैदा करने वाली पूनम पांडे हमेशा की तरह फिर से हैं सुर्ख़ियों में…जी हाँ हमने आपको ही में पूनम के बारें में ये न्यूज़ दिखाई थी की उन्होंने अपना ऐप लॉन्च किया है, जिससे वो थी काफी खुश और इस खबर से उनके चाहने वाले भी काफी खुश थे जिन्हे पूनम की हॉट एंड सेक्सी पर्सनल पिक्चर्स और वीडियोस इस अप्प के ज़रिये आसानी से मुहैया हो जाती…खास बात यह है कि आप अपनी उम्र की जानकारी दिए बिना इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं.और पूनम पांडे ने खुद ट्वीट कर अपने फैंस को इस नए ऐप की जानकारी दी थी… इतना ही नही पूनम ने अपने इस ऐप को लॉन्च करते हुए इस पर अपनी कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें भी पोस्ट की थी, जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे.

पूनम की तो ख़ुशी का ठिकाना नहीं था जब उनके ऐप के लॉन्च के पहले 15 मिनट के अंदर ही, इसने 15,000 डाउनलोडों की एक शानदार प्रतिक्रिया दर्ज की…लेकिन ये खुशखबरी पूनम और उनके फैंस दोनों के लिए ज़्यादा देर तक नहीं रही….क्यूंकि बीच में Google ने डाल दिया एक बड़ा रोड़ा और कर दिया पूनम पांडे को निराश क्योंकि Google ने पूनम के नए लॉन्च किए गए ऐप पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

पूनम ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि गूगल से ऐप डाउनलोड करने में उनके फैन्स को परेशानी आ रही है. लेकिन एंड्रॉयड यूजर इसे डायरेक्ट उनके वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं. उनकी इस वेबसाइट और एप को लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं.

अपने ऐप पर लगाए गए प्रतिबंध के बारे में टिप्पणी करते हुए पूनम पांडे ने कहा कि वह प्रतिबंध के पीछे के कारण को समझने में नाकाम रहीं हैं। पूनम का कहना है की उन्होंने तो अपनी नेकेड पिक्चर भी अभी नहीं डाली थी फिर ये बेन क्यों किया है उनके समझ से बाहर है…..

पूनम ने कहा कि उसने Google के प्ले स्टोर और ऐप स्टोर पर कई वयस्क पत्रिकाएं देखीं हैं । उन्होंने कहा कि, उसके कई प्रशंसकों ने भी इसकी शिकायत की है…

पूनम ने अपने सभी निराश फैंस के लिए एक रास्ता निकला और कहा की , “गूगल ने ऐप को निलंबित कर दिया है, लेकिन एंड्रॉइड उपयोगकर्ता सीधे मेरी वेबसाइट से #ThePoonamPandeyApp डाउनलोड कर सकते हैं। http://www.poonampandey.in/download ”

इस बीच, पूनम ने अपने सभी प्रशंसकों का आश्वासन दिया है कि उनकी टीम ने फैसला लिया है कि जब तक ऐप बेन के मुद्दे का हल नहीं हो जाता, तब तक सभी लोग पूनम की आधिकारिक वेबसाइट से ऐप डाउनलोड कर सकते हैं ।



आपको बता दें की पूनम पहली बार 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप के वक़्त आयीं थी सुर्ख़ियों में, जब पूनम ने ये वादा किया की अगर भारत 2011 क्रिकेट विश्व कप जीता तो वो भारतीय क्रिकेट टीम के स्ट्रिपटीज़ करेंगी यानी नेकेड हो जाएंगी। भारत ने विश्व कप तो जीता लेकिन पूनम ने सार्वजनिक अस्वीकृति का कारण बताते हुए अपना वादा पूरा नहीं किया, लेकिन बाद में दावा किया कि उन्हें बोर्ड ऑफ कंट्रोल फॉर क्रिकेट इन इंडिया (बीसीसीआई) द्वारा अनुमति देने से इनकार कर दिया गया था इसलिए उन्होंने ऐसा नहीं किया। वहीँ 2012 में जब कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 5 जीता था तब पूनम ने नेकेड पोज़ किया..इसके बाद से वक़्त वक़्त पर पूनम पांडे खुद की naked पिक्चर्स अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं जिसे उनके फैंस करते हैं काफी पसंद।

Leave a Reply

Top