You are here
Home > HOME > नशे की लत से परेशान पूजा भट्ट ने कुछ ऐसा किया की अब हर तरफ हो रही है उनकी तारीफ़ !

नशे की लत से परेशान पूजा भट्ट ने कुछ ऐसा किया की अब हर तरफ हो रही है उनकी तारीफ़ !


पिछले काफी वक़्त से अपने नशे की आदत से परेशां पूजा भट्ट ने वो कर दिखाया है जो शायद उन्होंने खुद कभी सोचा नहीं था…जी हाँ शराब पिने की लत को लेकर पूजा भट्ट पिछले साल सुर्खियों में आ गयीं थी…और अब पूजा भट्ट ने अब पब्लिक्ली ये कहा है कि उन्होंने पिछले चार महीने से शराब को हाथ तक नहीं लगाया है.

पूजा ने ट्विटर पर अपने फैंस को दी इस बात की जानकारी जिसके रिप्लाई में पूजा की स्टेप मॉम और आलिया भट्ट की रियल मॉम ने की पूजा की खूब तारीफ़…


बताया जा रहा है की पूजा ने पिछले वर्ष क्रिसमस से पीना छोड़ दिया और उन्होंने कई पब्लिक प्लेटफॉर्म्स पर इस मुद्दे पर खुलकर बात भी की है.

ऐसे ही एक मंच पर उन्होंने कहा, “मैंने पहली बार यह स्वीकार करते हुए पीना छोड़ा है कि मुझे नशे की लत है. चूंकि, आप एक महिला हैं और आपको समाज में रहना है, जहां उन्हें हमेशा सिखाया जाता है और इन चीजों को छिपाया जाता है. मैंने इस शर्मनाक आदत को खत्म किया.”

पूजा भट्ट ने अपने एक इंटरव्यू में बताया की सोलह साल की उम्र से वो शराब पी रही हैं और उन्हें पता नहीं चला की कब उन्हें शराब की लत लग गयी..लेकिन शराब छोड़ने का फैसला उन्होंने तब लिया जब एक मर्तबा उनके पिता महेश भट्ट ने उन्हें भेजा एक इमोशनल मैसेज..पूजा बताती हैं की महेश भट्ट ने मैसेज में लिखा था की ”अगर तुम मुझसे प्यार करती हो तो खुद से भी प्यार करो क्यूंकि मैं तुम्हारे अंदर रहता हूँ”..इस इमोशनल मैसेज ने पूजा को सोचने पर मजबूर कर दिया और फिर उन्होंने ले लिया शराब से दूर होने का फैसला.

पूजा का ये कदम क़ाबिल-ऐ-तारीफ़ और उनके फैंस भी कर रहें हैं उनकी इस बात के लिए ज़बरदस्त तारीफ़…वैसे ऐसा ही कुछ कदम पूजा के पिता महेश भट्ट ने भी उठाया था और अब वो शराब से रहते हैं दूर…

रजनी,सवांददाता,मुंबई

Leave a Reply

Top