You are here
Home > NEWS > गुजरात चुनाव: लाइन में लग कर पीएम मोदी ने किया मतदान

गुजरात चुनाव: लाइन में लग कर पीएम मोदी ने किया मतदान

गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 के दूसरे चरण के मतदान में गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वोट डालने पहुंचे। उन्होंने साबरमती के राणिप पोलिंग बूथ पर अपना वोट डाला। वोट डालने से पहले पीएम मोदी लाइन में भी लगे।

भाजपा और कांग्रेस के नेता बड़े पैमाने पर शामिल थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने विशेष वाहनों के काफिले में सवार होकर राणिप पोलिंग बूथ पहुंचे।

पोलिंग बूथ पहुंचने के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले को लोगों के हुजूम का सामना करना पड़ गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मतदान करने से पहले अपने बड़े भाई सोम मोदी के पैर छूए। बड़े पैमाने पर लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक झलक पाने के लिए उत्साहित हो गए। पीएम नरेंद्र मोदी ने कतार में लगकर कर मतदान किया। मतदान करने के बाद वे अपने काफिले के साथ मतदान केंद्र से बाहर निकले तो रास्ते में हर ओर लोग उनके काफिले के देखने के लिए उमड़ने लगे।

ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने वाहन का गेट खोलकर लोगों का अभिवादन स्वीकारते नजर आए। उन्होंने अपनी एक अंगुली पर लगा मतदान करने का निशान दिखाते हुए सभी से वोटिंग करने की अपील की। सबसे महत्वपूर्ण बात यह रही कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कतार में लगकर मतदान किया।

Leave a Reply

Top