You are here
Home > NEWS > आज पीएम मोदी और अमित शाह गुजरात गौरव महासम्मेलन को करेंगे संबोधित

आज पीएम मोदी और अमित शाह गुजरात गौरव महासम्मेलन को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को गांधीनगर के पास एक गांव में ‘गुजरात गौरव यात्रा’ के समापन के मौके पर गुजरात में आयोजित ‘गौरव महासम्मेलन’ को संबोधित करेंगे। इस मौके पर पीएम मोदी के अलावा पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी भाग लेंगे।

ज़ाहिर है बीजेपी गुजरात में विधानसभा चुनाव की घोषणा होने और आचार संहिता लागू होने से पहले इस सभा के ज़रिए माहौल को अपने पक्ष में ढालने की भरपूर कोशिश करेगी।

सम्मेलन दोपहर 3 बजे शुरू होगा। रविवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष जीतू वघानी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री सौमवार को ‘गुजरात गौरव महासम्मेलन’ को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी ने इस बारे में बताते हुए ट्वीट किया, ‘दशकों तक बीजेपी को आशीर्वाद देने के लिए मैं गुजरात के लोगों के सामने नतमस्तक हूं। हम पूरी शक्ति और पुरुषार्थ से हमेशा हर गुजराती के सपने को पूरा करेंगे।’

मोदी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि दो गुजरात गौरव यात्राओं से जनशक्ति का जोश सामने आया और विकास और सुशासन की राजनीति में गुजरात का दृढ़ विकास झलका।

जीतू वघानी ने कहा कि 15 दिवसीय गुजरात गौरव यात्रा की शुरुआत एक अक्टूबर को हुई थी और इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया। यात्रा के दौरान 4471 किलोमीटर की दूरी तय की गई और यह गुजरात विधानसभा की 182 सीटों में से 149 सीटों से होकर गुजरी।

वघानी ने कहा, प्रधानमंत्री भट गांव में गुजरात गौरव महासम्मेलन में करीब सात लाख बीजेपी कार्यकर्ताओं का मागर्दशन करेंगे। उन्होंने बताया कि इस दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और अन्य नेता मौजूद रहेंगे।

Leave a Reply

Top