You are here
Home > breaking > Video : तमिलनाडु में BJP दफ्तर पर ऐसे फेंका गया बम

Video : तमिलनाडु में BJP दफ्तर पर ऐसे फेंका गया बम

नई दिल्ली : तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले के चिथापुडुर में बीजेपी कार्यालय पर हमला करने का मामला सामने आया है। कुछ अज्ञात लोगों ने बीजेपी ऑफिस पर बुधवार की सुबह चार बजे पेट्रोल बम फेंक दिया है। अच्छी खबर यह है कि इस वारदात में कोई भी हताहत नहीं हुआ है।

बताया जा रहा है कि यह हमला DMK कार्यकर्ताओं ने किया है। मंगलवार की दोपहर में DMK कार्यकर्ता जिला सचिव एल मुकैया के नेतृत्व में पूर्व बीजेपी सांसद राम विलास वेदांती का पुतला फूंक रहे थे, इस दौरान पलांचेचेट्टिपट्टी पुलिस स्टेशन इंस्पेक्टर ने इसे रोकने की कोशिश की। इस दौरान प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों की बीच धक्कामुक्की हुई।

इस दौरान वहां पहुंचे कुछ अन्य लोगों ने प्रदर्शन कर रहे DMK कार्यकर्ताओं और एक मिनी बस पर पथराव कर दिया। जिससे बस की विंड स्क्रीन क्षतिग्रस्त हो गई।

कहा जा रहा है कि इससे नाराज प्रदर्शनकारी DMK कार्यकर्ता सुबह के समय बीजेपी दफ्तर की तरफ आए। जहां उन्होंने बीजेपी कार्यालय से 3 किमी. पहले अपना वाहन खड़ा किया और कार्यालय पर पेट्रोल बम से हमल कर दिया। जिस वक्त बीजेपी ऑफिस पर यह पेट्रोल बम फेंका गया उस वक्त वहां कोई भी कार्यकर्ता या अन्य लोग मौजूद नहीं था।

इस मामले में बीजेपी जिलाध्यक्ष ओम बालकृष्णन ने पुलिस अधीक्षक आर सुधाकर और कलेक्टर हर सहाय मीणा के पास शिकायत दर्ज कराई है।

फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Top