You are here
Home > NEWS > गुरमीत राम रहीम को बर्बाद करना चाहती थी हनीप्रीत

गुरमीत राम रहीम को बर्बाद करना चाहती थी हनीप्रीत

डेरा प्रमुख राम रहीम की गोद ली बेटी हनीप्रीत को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। हालांकि इस पर सवाल उठाए जा रहे हैं और इसे हनीप्रीत के प्रति सहानुभूति पैदा करने या उसे पीडि़त की तरह दिखाने की कोशिश भी माना जा रहा है। अब कहा जा रहा है कि हनीप्रीत ने गुरमीत राम रहीम द्वारा शोषण के बाद उसे तबाह करने की कसम खाई थी। दूसरी ओर, हनीप्रीत को आत्मसमर्पण करने की सलाह दे चुकी हरियाणा पुलिस अब उसे भगोड़ा घोषित करने की तैयारी में है।

गुरमीत राम रहीम का ड्राइवर रहे खट्टा सिंह के बेटे गुरदास का कहना है कि हनीप्रीत डेरा प्रमुख को तबाह करने की नीयत से ही उसके साथ रह रही थी। हनीप्रीत का पूर्व पति विश्वास गुप्ता हालांकि उसे गुरमीत की लवर मानता है, लेकिन गुरदास के मुताबिक सच्चाई कुछ और है।

एक निजी टीवी चैनल के अनुसार, गुरदास का कहना है कि गुरमीत ने हनीप्रीत पर बुरी नजर डाली थी। उसने हनीप्रीत की शादी करवाई और शादी के फौरन बाद रात में उसको अपनी गुफा में बुला लिया। गुरदास का कहना है कि वह उस रात गुफा के बाहर ड्यूटी पर तैनात था। अगली सुबह हनीप्रीत बाबा की गुफा से रोती हुई बाहर निकली थी।

टीवी चैनल के मुताबिक, गुरदास ने बताया, उन दिनों हनीप्रीत के दादा डेरे के खजांची हुआ करते थे। गुफा से निकलने के बाद हनीप्रीत सीधे दादा के पास गई। हनीप्रीत की हालत देख कर तब उसके दादा ने डेरे में काफी हंगामा किया और गुरमीत के खिलाफ खुल कर बोलने लगे, लेकिन उन्हें तब हथियारों के दम पर चुप करा दिया गया।

बताया जाता है कि इसके बाद हनीप्रीत डेरा छोड़ कर अपने घर फतेहाबाद के लिए निकल गई. लेकिन हनीप्रीत का पीछा किया गया और हथियारों के दम पर उसे रास्ते में ही एक ढाबे से उठा कर डेरे पर वापस ले आया गया। बताया जाता है कि यही वह दिन था, जब हनीप्रीत ने कसम खाई कि वह गुरमीत को बर्बाद करके छोड़ेगी।

गुरदास को अब लगता है कि गुरमीत की इस तबाही के पीछे शायद हनीप्रीत की वह कसम ही है। हनीप्रीत ने ही गुरमीत को फिल्मों का चस्का लगाया। हनीप्रीत के कहने पर ही गुरमीत डिजाइनर बाबा बना और इसके बाद उसके बर्बादी की कहानी शुरू हो गई।

Leave a Reply

Top