You are here
Home > NEWS > दिल्ली के अस्पताल में नाइजीरियन गैंगवॉर, सबके सामने चलीं तलवारें

दिल्ली के अस्पताल में नाइजीरियन गैंगवॉर, सबके सामने चलीं तलवारें

दिल्ली से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. यहां एक क्लीनिक में दो हथियारबंद नाइजीरियन गैंग भिड़ गए. यहां इस कदर खूनी उपद्रव हुआ कि अस्पताल स्टाफ को टॉयलेट में छिपकर जान बचानी पड़ी. इस मारपीट में क्लीनिक का सुरक्षाकर्मी भी जख्मी हो गया. फिलहाल उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, साकेत के जे ब्लॉक स्थित नीलू एंजल नर्सिंग होम में शनिवार तड़के 4 बजे खून से लथपथ तीन नाइजीरियाई आए. उनके एक दर्जन साथी बाहर खड़े थे. इसी बीच ऑटो में एक नाइजीरियाई आया. उसे देखते ही नाइजीरियाई अंदर घुस आए और रिसेप्शन के नजदीक ही हमला कर दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो करीब एक दर्जन नाइजीरियाई हाथों में तलवार, चापड़ और अन्य घातक हथियार लेकर अस्पताल में घुस आए और विरोधी गुट के नाइजीरियाई लोगों पर हमला बोल दिया. गार्ड ने रोकने की कोशिश की तो उसे पीट दिया. अस्पताल में भी जमकर तोड़फोड़ की गई.

खूनखराबा देख  स्टाफ ने ऊपर जाने के दरवाजे लॉक कर दिए. ग्राउंड फ्लोर के स्टाफ ने टॉयलेट में घुसकर जान बचाई. किसी ने पुलिस को खबर की और पुलिस के आते ही हमलावर भाग खड़े हुए. यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरा में दर्ज हो गया. फिलहाल इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Top