You are here
Home > breaking > निज़ामी बंधुओं ने अपनी गायकी से स्व. निदा फ़ाज़ली को किया याद

निज़ामी बंधुओं ने अपनी गायकी से स्व. निदा फ़ाज़ली को किया याद

whatsapp-image-2019-11-09-at-07-18-17

उर्दू के प्रसिद्ध शायर और नगमा निगार स्वर्गीय निदा फ़ाज़ली साहब की याद में एक खूबसूरत महफ़िल मावलंकर हाल, कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में सजाई गई जिसमें प्रसिद्ध क्व्वाल निजामी बंधुओं ने सूफियाना कलाम से एक जादूई समां बांधा। उन लोगों ने निदा साहिब की ग़ज़लों को अपनी विशेष धुन और आवाज़ में भी पेश किया जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। साथ ही उन्होंने कई लोकप्रिय कव्वालियां भी पेश की।

whatsapp-image-2019-11-09-at-07-18-17-4

इस कार्यक्रम में संगीत प्रेमियों की अच्छी संख्या मौजूद थी । कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने वालों में मुख्य अतिथि के रुप में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री श्याम जाजू भी मौजूद थे। उनके साथ सांसद पंकज चौधरी, शंकरा ग्रुप ऑफ इंस्टीटयूट के संस्थापक एस.के.चौधरी, सहारा परिवार के राजेश कुमार, बाय-बाय ई व्हीकल्स के राजीव तुली और निज़ामुद्दीन दरगाह के प्रमुख जनाब अफसर निज़ामी मौजूद थे।

whatsapp-image-2019-11-09-at-07-18-17-2

कार्यक्रम का संचालन किया उर्दू के प्रसिद्ध शायर जनाब हसन काज़मी ने जिन्होंने निदा साहब को उनके कलाम के जानिब याद किया।

whatsapp-image-2019-11-09-at-07-40-04-1

कार्यक्रम का आयोजन अदबी कॉकटेल के तत्वाधन में अतुल गंगवार और अनीता चौधरी ने किया। इस अवसर पर मीडिया जगत की भी कई हस्तियां मौजूद थी। वरिष्ठ पत्रकार विजय त्रिवेदी, लोकसभा टीवी के श्याम किशोर, मनोज वर्मा, सचिन बुधोलिया, राज चावला, पारिजात कौल, सुनील पांडेय,विकास कौशिक, रश्मि जैन, आदित्य भारद्वाज, सगीर अहमद, रंजन, रवि कुमार, शिखा काजल, सुप्रिया शर्मा आदि ने भी निज़ामी बंधुओं की गायकी का लुत्फ उठाया।

जो लोग इस शाम मावलंकर नहीं पहुंच पाये उनके लिए ज़ी सलाम इस कार्यक्रम को जल्द ही अपने चैनल पर टेलिकास्ट करेगा।

Top