You are here
Home > HOME > नवाज़ ने करवाया अपना डीएनए टेस्ट और जो रिजल्ट आया वो देख आप भी रह जायेंगे हैरान

नवाज़ ने करवाया अपना डीएनए टेस्ट और जो रिजल्ट आया वो देख आप भी रह जायेंगे हैरान

नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा एक नया वीडियो धर्मनिरपेक्षता पर गंभीरता पूर्वक बात करते हुए दर्शकों से भावनात्मक अपील करने का प्रयास करता है। नवाज़ ने ट्विटर पर ये वीडियो किया है पोस्ट।


नवाज ने इस वीडियो के साथ लिखा है ये कैप्शन Sixteen Point Six Six..

वीडियो की शुरुवात होती है नवाज़ के साथ जो अपने नार्मल अंदाज़ में दिखाई देते हैं और कहते हैं “हाय, मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी हूं”
और फिर अगले स्लाइड में नवाज़ एक प्लेकार्ड लिए हुए दिखाई देते हैं जिसमें लिखा है “मैंने अपना डीएनए टेस्ट करवाया और जब रिपोर्ट आई, तो मैंने पाया कि मैं हूं … ”

उसके बाद वह सफेद कूर्ता पायजामा में अपने कंधे पर केसरिया रंग का गमछा लिए और माथे पर तिलक लगाए दिखते हैं और अब तख्ती पर लिखा हुआ होता है ’16 .66% हिंदू ‘।

फिर काले बंदगले में और सर पर सफ़ेद रंग की नमाज़ी टोपी लगाए दिखते हैं नवाज़ और उनके में एक तख्ती है जिसमें लिखा होता है ‘16.16% मुस्लिम’।

फिर वह मोटी मूंछों के साथ एक लाल पगड़ी वाले सरदार के वेशभूषा में दिखाई देते हैं और फिर उनके हाथ में मौजूद तख्ती पर लिखा है
’16 .66% सिख’।

नवाज़ अब चर्च के पादरी के तौर पर दिखाई देते हैं और तख्ते पर लिखा होता है ’16 .66% ईसाई ‘।

उसके बाद वह एक बौद्ध भिक्षु के वस्त्र में नवाज़ दिखाई देते हैं और तख्ते पर लिखा होता है ’16 .66% बौद्ध’।

अंत में,नवाज़ फिर अपने नार्मल अवतार में दिखाई देते हैं और अब तख्ती में लिखा होता है ’16 .66% विश्व के दूसरे धर्म लेकिन जब मैंने वह कहते हैं कि जब अपनी आत्मा की खोज की, तो पाया कि main ‘100% कलाकार’ हूँ ।

यह वीडियो देश में धर्मनिरपेक्षता पर चल रही राष्ट्रीय बहस पर नवाज़ का अपने तरह का मत है ।

आप भी देखिये ये पूरा वीडियो

रजनी,सवांददाता,मुंबई

Leave a Reply

Top