You are here
Home > MANORANJAN > संगीतकार जसबीर जस्सी का नया गाना हुआ दिल्ली में लांच- ‘तेरे ठुमके’

संगीतकार जसबीर जस्सी का नया गाना हुआ दिल्ली में लांच- ‘तेरे ठुमके’

jasper

हमारे भारतीय मनोरंजन उद्योग के जाने-माने गायक और कलाकार जसबीर जस्सी, का नया एल्बम “तेरे ठुमके” नई दिल्ली में लॉन्च हुआ। यह इवेंट दिल्ली के वेयरहाउस कैफे, कनॉट प्लेस में हुआ था। जसबीर ने इस लॉन्च को लेकर अपने विचार मीडिया के साथ साझा किया। टीपीजेड रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत, सुपर हिट गाना “तेरे ठुमके” पहले से ही लाखों लोगों के दिलों को छू रहा है।

tere thumke song

अपने गाने के बारे में जसबीर कहते है, “मैं इस गाने को को लेकर बहुत खुश हूं, इस गाने को प्रमोट करने के लिए हमारे साथ बड़े प्रमोटर भी हैं। तेरे ठुमके आखिरकार लॉन्च हो गय हैं और लगभग यह एक हिट ही है, इसलिए वास्तव में मैं बेहद खुश हूं। बता दूँ मेरे गीत में कोई अश्लीलता नहीं है। मेरे दिमाग में पहले से ही था की अत्याचार को बढ़ावा नहीं देना है। कई लोग और कंपनियों ने अपने काम में अल्कोहल और नशे को बढ़ावा दिया। और आप देख सकते हैं कि पंजाब में क्या हुआ। असल में, यह हमारा कर्तव्य है कि हम अपने युवाओं को ऐसी बुरी आदतों से बाहर ले जाएं। तो संगीत के माध्यम से, हम कुछ अच्छे संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं। “हनी सिंह को लेकर उन्होंने कहा,” जब मैं अतीत में हनी सिंह और उनके दोहरे अर्थ वाले गीतों के खिलाफ बात कर रहा था, तो लोगों ने मुझे गलत समझा। उनके गीतों की बीट्स वास्तव में अच्छी थीं लेकिन मैंने हमेशा कहा कि उन्हें डबल अर्थ वाले गीतों को चित्रित नहीं करना चाहिए, भले ही प्रेस के कुछ लोगों ने कहा कि जस्सी ईर्ष्या फील कर रहे है क्योंकि वह अपने काम से कुछ भी नहीं कर पा रहे है। यह वास्तव में एक समस्या थी, लेकिन फिर भी, मैंने बात की। और हाँ संघर्ष अभी भी चालू है। ”

jasper tere thumke

बहरहाल, डिटेल्स के मुताबिक टीपीजेड रिकॉर्ड्स एक रिकॉर्ड लेबल है जो अपने श्रोताओं के दिल को छूने के लिए सिर्फ संगीत पर केंद्रित है। संगीत, प्रतिभावान कलाकारों और नोट्स में निवेश करने में विश्वास करता है। टीपीजेड रिकॉर्ड्स, गायक “जसबीर जस्सी”का सुपर हिट गाना “तेरे ठुमके” लाखों लोगों के दिलों को छू रहा है। उद्योग के लोगों से बहुत प्यार और प्रशंसा प्राप्त कर चूका है ये गाना। रचनात्मक मार्ग को लेकर, लेबल विभिन्न प्रकार के संगीत बना रहा है, पंजाबी से पॉप तक शास्त्रीय से लोकगीत तक और बॉलीवुड तक।

tere thumke song

बता दें, इस लेबल के पीछे मेहनत वाले लोग है- पिंकेश देवेदा और परमजीत चावला। टीपीजेड रिकॉर्ड आज जो भी है वह उनकी विशेषज्ञता, ज्ञान, प्रबंधन कौशल से है और जो आज बहुत ही कम समय में एक मुकाम हासिल कर चुकी है।

Leave a Reply

Top