You are here
Home > HOME > लखनऊ में आयोजित हुआ MR & MISS AWADH 2018

लखनऊ में आयोजित हुआ MR & MISS AWADH 2018

लखनऊ, बोल बिंदास: सोमवार को गोमती नगर स्तिथ बौद्ध अंतर्राष्ट्रीय प्रेक्षागृह में लोइस गैथर फैशन ब्रांड ने मिस अवध और मिस्टर अवध 2018 फैशन शो का आयोजन किया गया। इस फैशन शो को जज करने के लिए इंडस्ट्री से आयुषी राजपूत(मिस अवध),पैट्रिक सैमसन ( मिस्टर अवध) ,मनीषा सक्सेना ( मॉडल),तूलिका चौधरी (मिस उत्तर प्रदेश इंडिया) , विशाल शर्मा (मॉडल )।
कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन से हुई जिसके बाद इस फैशन शो का फर्स्ट राउंड हुआ जिसमे मॉडल्स को  ट्रेडिशनल ड्रेस पहनकर रैम्पवॉक करना था और इंट्रोडक्शन देना था।
सेकंड राउंड में कंटेस्टेंट्स को  वेस्टर्न ड्रेसेस पहनकर रैम्पवॉक करना था। लास्ट राउंड में मेल कंटेस्टेंट्स ने सूट पहनकर और फीमेल कंटेस्टेंट्स ने गाउन पहनकर वाक किया।
इस राउंड में कंटेस्टेंट्स से सवाल जवाब किये गए जैसे की, उनमे क्या स्पेशल टैलेंट है, और एक से पूछा की ऐसी क्या चीज़ है जो उन्हें बाकी कंटेस्टेंट्स से यूनिक बनाती हैं, और उनका टैलेंट परखा गया।
हर राउंड के बाद डांस या गाना गए कर लोगो का मनोरंजन होता था। जैसे चहक ने अपने डांस से एंटरटेन किया, रोहित आनंद व अश्विनी सिंह ने अपने गाने से सुरमयी समां बांधा। और लास्ट में जजस ने रैम्पवॉक की और कंटेस्टेंट्स को मोटीवेट किया ।
बात करे रिजल्ट्स की तो फर्स्ट रनरअप दिवाकर तिवारी और प्रिन्सी गौतम रहे। मिस्टर अवध का टाइटल विभु गौतम और मिस अवध का टाइटल श्रिष्टि ने जीता।  दोनों को जजस ने क्राउन और ट्रॉफी देकरके सम्मानित।

Leave a Reply

Top