You are here
Home > breaking > वृंदावन: एक्सप्रेस वे पर हादसा,बाल-बाल बचे संघ प्रमुख मोहन भागवत

वृंदावन: एक्सप्रेस वे पर हादसा,बाल-बाल बचे संघ प्रमुख मोहन भागवत

संघ प्रमुख मोहन भागवत शुक्रवार सुबह वृंदावन दौरे के लिए निकले और एक्सप्रेस वे पर उनके काफिले में चल रही गाड़ियां आपस में टकरा गई। हालांकि उनकी जान बच गई है। वे सुरक्षित वृंदावन पहुंच चुके हैं। एक्सप्रेस वे पर संघ प्रमुख के काफिले की गाड़ियां भिड़ीं।

मोहन भागवत वृन्दावन में विजय कौशल महाराज के निकुंजवन आश्रम में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे थे। सुबह 8 बजे सुरीर थाना क्षेत्र में माइल स्टोन 84-85 के बीच भागवत के स्कार्ट में चल रही गाड़ी पंक्चर हो गई। अचानक रुकने से उनके पीछे चल रही भागवत की गाड़ी और उसके पीछे की एक अन्य गाड़ी आपस मे टकरा गई। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ।

परिक्रमा मार्ग स्थित निकुंजवन आश्रम में शुक्रवार को मानसी ध्यान केंद्र के उद्घाटन उत्सव में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, योग गुरु बाबा रामदेव एवं झारखंड विधानसभा के अध्यक्ष दिनेश उरांव वृंदावन पहुंच गए हैं।

मानसी ध्यान केंद्र के उद्घाटन उत्सव में सर्वप्रथम करीब 11 बजे संत विजय कौशल महाराज प्रस्तावना प्रस्तुत करेंगे। इसमें बनाए गए मानसी ध्यान और उसके लिए केंद्र के बारे में विचार प्रस्तुत करेंगे। इसके बाद योग गुरु बाबा रामदेव, प्रदेश के मुख्यमंत्री और अंत में संघ प्रमुख संबोधन करेंगे। इससे पूर्व यह लोग आश्रम के अंदर बने ध्यान केंद्र का उद्घाटन करेंगे। मंच के निकट बने ध्यान मंगलम पर पुष्पार्चन करेंगे।

निकुंजवन में मुख्य अतिथियों के विश्राम और भोजन को प्लाई का विशेष कक्ष बनाया गया है। इस विशाल कक्ष के अंदर ही छह कक्ष बने हैं। इनमें आयोजन में आने वाले मुख्य अतिथि प्रसाद ग्रहण करेंगे साथ ही विश्राम करेंगे।

Leave a Reply

Top