You are here
Home > NEWS > खुखरेन बिरादरी ने लिया पेड़ों को पालने का संकल्प

खुखरेन बिरादरी ने लिया पेड़ों को पालने का संकल्प

आज हिसार स्थित मिशन ग्रीन फाउंडेशन के मुख्य आॅफिस में खुखरेन बिरादरी के साथ पेड़ों को संभालने के लिए मीटिंग की। हिसार के प्रसिद्ध खुखरेन बिरादरी के व्यपारियों ने संकल्प लिया कि वो आने वाली 8 जून को सी.ए.वी. स्कूल में पेड़ लगाएंगे साथ ही 5 लोगों की एक टीम का गठन किया गया जो कि मिशन ग्रीन फाउंडेशन की तरफ से लगाए जा रहे पेड़ों की देखभाल करेगी।

नेशनल लाॅन टेनिस विजेता योगेश कोहली भी मिशन ग्रीन फाउंडेशन से जुड़े।  खुखरेन बिरादरी के अध्यक्ष श्री सुरेन्द्र मोहन आनन्द ने कहा कि जो आज के समय में मिशन ग्रीन फाउंडेशन कार्य कर रहा है उसके लिए ये बधाई के पात्र हैं और हम पूरी खुखरेन बिरादरी के साथ मिशन ग्रीन फाउंडेशन का साथ देंगे व पेड़ों को पालेंगे। इसके साथ ही स्वामी सहजानंद ने कहा कि जिस प्रकार भगवान शिव ने विष का पान किया था उसी प्रकार वृक्ष में वो शक्ति है वो विष रूपी प्रदूषण को खत्म करते है बदले में अमृत रूपी आॅक्सीजन छोड़ते हैं।

इस अवसर पर खुखरेन बिरादरी के अध्यक्ष श्री सुरेन्द्र मोहन आनन्द व विभिन्न पादाधिकारियों को सम्मानित किया गया । इस अवसर पर मिशन ग्रीन फाउंडेशन के अध्यक्ष स्वामी सहजानंद नाथ व मिशन ग्रीन फाउंडेशन के हरियाणा एडवाईजरी बोर्ड के मेम्बर विक्रान्त धमीजा, लाॅन टेनिस के नेशनल गोल्ड मेडल विजेता योगेश कोहली, एस.एम.आनन्द एडवोकेट, मुरली मनोहर सूरी, राजीव चड्डा, कुलभूषण सूरी, रवीन्द्र चड्डा, सुरेन्द्र भसीन, राजेन्द्र भसीन, रजेन्द्र सेठी, चन्द्र मोहन सहानी, गुलशन सूरी, नरेश आनन्द, प्रदीप भसीन, उपस्थित थे।

Leave a Reply

Top