You are here
Home > HOME > सगी बहन से चार साल तक दुष्कर्म करते रहे दो भाई

सगी बहन से चार साल तक दुष्कर्म करते रहे दो भाई

मेरठ में रिश्तों की मर्यादा को तार-तार कर देने वाली एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां दो भाईयों ने अपनी 15 साल की सगी बहन से चार साल तक दुष्कर्म कर रहे थे। किशोरी से दुष्कर्म करने के आरोप में एसपी सिटी के निर्देश पर सिविल लाइन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
इंस्पेक्टर सिविल लाइन अब्दुर रहमान सिद्दीकी के अनुसार इंटर की पढ़ाई करने वाली पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसके दोनों बड़े भाई करीब चार साल से उसके साथ दुष्कर्म करते आ रहे थे। वह विरोध करती थी तो उसे तरह-तरह की धमकी देते थे। यहां तक धमकी देते थे कि यदि किसी को भी बताया तो जान से मार देंगे। पीड़िता के सिर से पिता का साया भी उठ चुका है।

मजबूर होकर उत्पीड़न को सह रही थी पीड़िता
बुधवार को यह पीड़िता एक सामाजिक संस्था की पदाधिकारियों की मदद से एसपी सिटी रणविजय सिंह के कार्यालय पहुंची और अपने साथ घटी घटना के बारे में बताया। एसपी सिटी ने पहले इसे पारिवारिक मामला समझा। लेकिन पीड़िता ने अपना मोबाइल फोन एसपी सिटी को दिखाया तो उसमें आपत्तिजनक वीडियो क्लिप देखने के बाद दोनों आरोपी भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के निर्देश दिए।

एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। सबूतों के आधार पर दोनों भाईयों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। एसपी सिटी ने कहा कि आगे कार्रवाई की जाएगी। दोनों आरोपियों को भी बृहस्पतिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Top