You are here
Home > breaking > MCD चुनाव में उतरे सभी BJP जिलाध्यक्ष पद से हटाये गये

MCD चुनाव में उतरे सभी BJP जिलाध्यक्ष पद से हटाये गये

बोल बिंदास- भाजपा ने नगर निगम चुनाव लड़ने वाले तीन जिला अध्यक्षों के साथ ही पत्नी को चुनाव लड़ाने वाले तीन अन्य जिला अध्यक्षों को भी पद से हटा दिया गया है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शुक्रवार शाम को नए जिला अध्यक्षों की घोषणा की.

पूर्व विधायक मनोज शौकीन को बाहरी दिल्ली, पूर्व विधायक नील दमन खत्री को उत्तर पश्चिमी दिल्ली, रोहताश को दक्षिणी दिल्ली, राम किशोर शर्मा शाहदरा, दर्शन पाल को मयूर विहार तथा कैलाश जैन को नवीन शाहदरा का जिला अध्यक्ष घोषित किया.

चुनाव लड़ने वाले नवीन शाहदरा के जिला अध्यक्ष प्रवेश शर्मा, शाहदरा के जिला अध्यक्ष संतोष पाल और बाहरी दिल्ली जिला के जिला अध्यक्ष विनय रावत अब अपने जिलों के अध्यक्ष नही रहें हैं.

वहीं अपनी पत्नी को लड़ाने वाले दक्षिणी दिल्ली के जिला अध्यक्ष मिथिलेश सिंह, मयूर विहार जिला के अध्यक्ष डॉ. ललित जोशी और उत्तर पश्चिमी दिल्ली के जिला अध्यक्ष वेदपाल मान को भी पद से हटा दिया गया है.

प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं की चिंता को देखते हुए एलान किया था कि जल्द ही नए जिला अध्यक्षों की घोषणा कर दी जाएगी. हालांकि, कई नेता इसके पक्ष में नहीं थे. उनका कहना था कि पहले मनोज तिवारी को पदाधिकारियों को टिकट देते समय ये ध्यान नही आया था कि अगर ये लोग चुनाव लड़ेंगे तो चुनाव लड़वायेगा कौन?

लेकिन मनोज तिवारी का ये कदम कहीं पार्टी के संकटो को बढ़ा ना दे. पहले से ही अपने फैसलों को लेकर वो कार्यकर्ताओं के निशाने पर हैं.पहले पार्टी ने पदाधिकारियों को चुनाव लड़ाने से मना किया था, लेकिन फिर इन्हे चुनाव लड़ाया गया और अब बीच चुनाव में उन्हे हटा कर वो कार्यकर्ताओं को क्या संदेश देना चाहते हैं?

पहले ही अपने 6 उम्मीदवारों को गंवा चुकी पार्टी कहीं ऐसा ना हो इन चुनावों में एक्सपेरिंमेंट करती रह जाये और जब तक समझ आये चुनाव हाथ से निकल जाये.

Leave a Reply

Top