You are here
Home > NEWS > मथुरा के राधारानी मंदिर में महिला का हुआ रेप

मथुरा के राधारानी मंदिर में महिला का हुआ रेप

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया। जहां पर राधारानी मंदिर में एक साध्वी के साथ मंदिर के कर्मचारियों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। बता दें मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी में इन हैवानोें की काली करतूत कैद हुई है। हैरत की बात है कि अगर सीसीटीवी ना लगा होता तो साध्वी का दर्द दब कर रह जाता।

दरअसल कृष्ण नगरी को शर्मसार करता यह हैवानियत का मामला 11 सितंबर का है। जहां रात 11 बजे ओडिशा से आई साध्वी को मंदिर के रसोइये और चौंकीदार ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। इस दरिंदगी के बाद दोनों मौके से फरार हो गए। लेकिन उनके काले कारनामें तीसरी आंख यानि सीसीटीवी में कैद हो गए। वहीं न्याय की गुहार लगा रही पीड़िता ने पुलिस को सारी आप बीती सुनाई पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। पीड़िता की मानें तो उसने बरसाना थाने में तहरीर दी, लेकिन वहां पुलिसकर्मियों ने उसे भगा दिया। लेकिन जब मामला मीडिया के सामने आया तो उसकी शिकायत ली गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

उधर बलात्कार की घटना को मीडिया के माध्यम से एसएसपी ने संज्ञान में लिया। परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग से पता चला है कि मंदिर के हॉल में राधा दासी नामक महिला सो रही थी। तभी मंदिर के चौकीदार कन्हैया यादव व रसोइया पंगा ने महिला को जबरन गोदी में उठा लिया और हॉल के कोने में जाकर दुराचार किया। डर की वजह से महिला 3 दिन तक थाने नहीं जा पाई। अब देखना होगा कि इस साध्वी को न्याय कब तक मिल पाता है और गुनहगारों को सजा। क्या पुलिस कार्यवाही कर पाएगी या नहीं।

Leave a Reply

Top