You are here
Home > HOME > भाजपा का चुनाव प्रचार जोरो पर-मनोज तिवारी उतरे मैदान में

भाजपा का चुनाव प्रचार जोरो पर-मनोज तिवारी उतरे मैदान में

बोल बिंदास-दिल्ली

आज का दिन भाजपा कार्यकर्ताओ के लिए बड़ा उत्साहवर्धक रहा. राजौरी गार्डन उपचुनाव में उसके प्रत्याशी मनिनंदरजीत सिरसा को बड़ी जीत मिली. सबसे बड़ी बात ये हुई की आम आदमी पार्टी का उम्मीदवार यहां तीसरे नंबर पर रहा. उसकी जमानत जब्त हो गयी. कांग्रेस यहां दूसरे नम्बर पर आयी.

आज बाबरपुर विधानसभा में सांसद और प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की रैली निकली. बाबरपुर वार्ड की प्रत्याशी डायनामिक लीडर कुसुम तोमर के साथ बाबरपुर मंडल का बूथ लेवल से लेकर मंडल ज़िला, क्षेत्रीय लोग और माताओं बहनों का अभूतपूर्व समर्थन मिला.

रोहतास नगर विधानसभा यात्रा में पूर्व विधायक जितेंद्र महाजन और पूर्व महापौर हर्ष मल्होत्रा यात्रा की कमान संभाल रहे थे. वही बाबरपुर विधानसभा में यात्रा में पूर्व विधायक नरेश गौड़ कही नही दिखायी दिए.

जनता कॉलोनी वार्ड में ना भाजपा का मंडल साथ है ना पूर्व विधायक नरेश गौड़ कही नज़र आ रहे है. प्रत्याशी के साथ है कुछ कांग्रेसी और भाजपा के वो लोग जिन्होंने 2015 के विधानसभा के चुनावो में भाजपा प्रत्याशी और पूर्व विधायक नरेश गौड़ को हराने में अहम् भूमिका अदा की थी. आखिर जनता कॉलोनी जहा मनोज तिवारी जी ने मनमानी करते हुए पूर्व विधायक, ज़िला टीम और मंडल को दर किनार करते हुए अपने निजी संबंधों के आधार पर गाज़ियाबाद के निवासी को प्रत्याशी बना दिया यहाँ मनोज तिवारी के निजी प्रत्याशी की नैया कैसे पर लगेगी.

मुकेश दीक्षित

Leave a Reply

Top