You are here
Home > NEWS > महिलाओं के आर्थिक स्वावलंबन की ओर एक कदम-ई रिक्शा हेतु ऋण

महिलाओं के आर्थिक स्वावलंबन की ओर एक कदम-ई रिक्शा हेतु ऋण

बोल बिंदास, दिल्ली | स्वदेशी जागरण मंच द्वारा समर्थित चौपाल संस्था आगामी 10 अक्तूबर को 600 कामकाजी महिलाओं को ऋण और 201 ई-रिक्शाओं हेतु ऋण  वितरित करने जा रही है। इस अवसर पर 250 लेबर कार्ड भी वितरित किए जायेंगे। ये जानकारी चौपाल के निदेशक और कार्यक्रम के संयोजक जितेन्द्र महाजन ने इस कार्यक्रम की तैय्यारी के लिए आयोजित कार्यकर्ता स्नेह मिलन कार्यक्रम में दी।

दानवीर लाला मोतीराम जी की स्मृति में होने वाले कार्यक्रम में संघ के वरिष्ठ प्रचारक मदनदास देवी जी के साथ, केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी, वात्यल्य ग्राम,वंदावन के अरूण शर्मा, दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी, सासंद महेश गिरी, राष्ट्रीय महामंत्री मुरलीधर राव, केन्द्रीय कार्यालय प्रभारी महेन्द्र पांडेय, दीनदयाल शोध संस्थान के अभय महाजन, चौपाल की मुख्य संरक्षिका किरण शर्मा चोपड़ा, पालक चौपाल डॉ श्याम सुंदर अग्रवाल उपस्थित रहेंगे।

कार्यकर्ता स्नेह मिलन कार्यक्रम में पूर्वी दिल्ली चौपाल के संरक्षक सांसद महेश गिरी के साथ, डॉ श्याम सुंदर अग्रवाल, डॉ हरीश गुप्ता, कैलाश जैन के साथ चौपाल के निदेशक भोलानाथ विज ने कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया। इस अवसर पर कार्यक्रम के निमंत्रण पत्र और ब्रोशर का विमोचन भी किया। इस अवसर पर दिल्ली प्रांत स्वदेशी जागरण मंच के प्रमुख सुशील पांचाल, चौपाल के निदेशक रवीन्द्र बंसल, स्वदेशी के दिल्ली प्रांत के कोषाध्यक्ष मनोज गुप्ता के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Top