You are here
Home > breaking > लवकुश की स्टेज पर राजनेताओं का जमावड़ा, केंद्रीय स्टील मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते बनेंगे अगस्त्य ऋषि

लवकुश की स्टेज पर राजनेताओं का जमावड़ा, केंद्रीय स्टील मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते बनेंगे अगस्त्य ऋषि


बोल बिंदास, नई दिल्ली । इस गुरुवार से शुरू हुई  रामलीलाओं में दिल्ली वालों को स्टेज पर बॉलीवुड के नामचीन स्टार्स , राजनेता और खेल जगत की हस्तियां रामलीला के अलग अलग किरदार निभाते नजर आएंगे। लालकिला ग्राउंड मे आयोजित होने वाली लवकुश रामलीला कमिटी द्वारा आयोजित प्रेस कांफ्रेंस मे लीला के प्रधान अशोक अग्रवाल , केंद्रीय इस्पात स्टील मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, सचिव अर्जुन कुमार ने पत्रकारों को सम्बोधित किया ।  इस अवसर पर अशोक अग्रवाल ने बताया लीला में इस बार अगस्त्य ऋषि का किरदार फग्गन सिंह कुलस्ते करते नजर आएंगे ।मीडिया को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री कुलस्ते ने कहा मैंने 12 साल की उम्र से गांव में होने वाली रामलीला में अलग अलग किरदार निभाने शुरू किए कई साल तक गांव की रामलीला में हिस्सा लेने के बाद अब देश की सबसे बड़ी लवकुश रामलीला की स्टेज पर जब मुझे राम जी ने सेवा का मौका दिया तो खुद को रोक नहीं पाया।

whatsapp-image-2019-09-25-at-18-36-27


मीडिया के सवालों के जवाब में कुलस्ते ने कहा मंत्रालय और पार्टी के कार्यों मे जबरदस्त बिजी रहने के बावजूद मैं हर रोज लीला में अपने किरदार को पावरफुल बनाने के लिए हर रोज़ देर रात घर मे रिहर्सल करता हूं।

29 सितम्बर से शुरू हो रही लवकुश रामलीला की स्टेज सबसे विशाल दो सौ गज की है और लीला के कई दृश्यों मे स्टेज ओर 150 से ज्यादा कलाकार मौजूद रहेंगे। लीला के सचिव अर्जुन कुमार के मुताबिक इस बार हम पहली बार 15 एकड़ के विशाल ग्राउंड में लीला का आयोजन करेंगे वहीं लीला के एक्शन सीन्स के लिए तीन विशाल क्रेन स्टेज के पीछे रहेगी

Top