You are here
Home > breaking > अब केन्द्र सरकार को तबाह करके छोड़ेंगे-लालू यादव

अब केन्द्र सरकार को तबाह करके छोड़ेंगे-लालू यादव

बिहार अपडेट पटना :

राजद कार्यकर्ताओं के बीजेपी कार्यालय पर किये गए हमले के बाद लालू ने केन्द्र सरकार को एक बार फिर से चुनौती दी है. लालू ने कहा 27 अगस्त को होने वाली रैली से बीजेपी की नींद उड़ गयी है. उन्होंने कहा कि अब उन्होंने केन्द्र सरकार के खिलाफ अंगद की तरह पैर रख दिया है और वह अब केंद्र सरकार को तबाह करके ही छोड़ेंगे. लालू ने कहा कि मोदी की सरकार पांच साल पूरा नहीं कर पायेगी.

लालू ने बातचीत में कहा कि सुप्रीम कोर्ट से संपत्ति के मामले में वह और राबड़ी देवी बेदाग छूट गये हैं. उनके ऊपर साजिश के तहत कार्रवाई की जा रही है. लालू ने यह भी कहा कि उनके बेटों को फंसाया जा रहा है. इससे पूर्व सोमवार को दिल्ली और गुड़गांव में आयकर विभाग ने लालू से जुड़े 22 बेनामी संपत्ति के ठिकानों पर छापेमारी की थी. लालू ने इस छापेमारी पर ही सवाल उठा दिए. उन्होने कहा कि वो 22 जगह बतायीं जायें जहां छापे मारे गए? उन्होंने केन्द्र सरकार को झूठ बोलने में माहिर बताया. छापेमारी के बाद पहली बार एक चैनल को इंटरव्यू देते हुए लालू ने यह बातें कहीं.

लालू ने कहा कि जो सफाई पहले दे चुके हैं, उसके बारे में दोबारा क्या दें. उन्होंने कहा कि नेट पर सबकुछ मौजूद है. उन्होंने कहा कि चारा घोटाला मामले में इंटरपोल लगवाया गया, देश विदेश में हल्ला मचाया गया. मेरी संपत्ति का पूरा ब्योरा ऑनलाइन है, कोई भी देख सकता है. लालू ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं और राबड़ी देवी हर साल रिटर्न भरते हैं. हमें बदनाम करने के लिए यह भाजपा की साजिश है.

लालू ने कहा कि उन्हें परेशान करने के लिए आयकर विभाग का सहारा लिया जा रहा है. लालू ने इस दौरान मीडिया को भी निशाने पर लिया और कहा कि मीडिया भी यह बताये कि कहां-कहां वह 22 जगहें हैं, जहां छापेमारी हुई है. उन्होंने कहा कि हम बीजेपी को उखाड़कर दम लेंगे.

कुल मिलाकर लालू के तेवर बदले हुए हैं. वो अब आर पार की लड़ाई के मूड में हैं और जिस तरह की आक्रमकता वे और उनके कार्यकर्ता दिखा रहे हैं उसे देख कर लगता है कि आने वाले दिन बिहार की राजनीति में भारी उठापटक के होंगे.

Top