You are here
Home > HOME > केआरके ने दी ‘बाहुबली-2’ के डायरेक्टर को गाली,कहा फिल्म है ये या *तियापा !

केआरके ने दी ‘बाहुबली-2’ के डायरेक्टर को गाली,कहा फिल्म है ये या *तियापा !


कमाल रशीद खान बॉलीवुड के स्वंयभू क्रिटिक बन गए हैं,जिनके अजीब-ओ-गरीब और कंट्रोवर्सिअल बयानों और ट्वीट्स से पुरे बॉलीवुड में हंगामा मच जाता है…
और अब कमाल ने निशाना बनाया है फिल्म’बाहुबली-2′ की पूरी टीम को… केआरके के नाम से फेमस कमाल ने बाहुबली-2 देखा और इसके बाद केआरके ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. इनमें कई ट्वीट की भाषा तो बड़ी ही सतही है…

केआरके ने राजामौली को गाली तक दे डाली

केआर ने ट्वीट में डायरेक्टर राजामौली को गाली देते हुए लिखा की एसएस राजामौली ने ‘बाहुबली-2’ के नाम पर जनता को बेवकूफ बनाया है, मैं थिएटर में फिल्म देखने गया था, कार्टून नहीं. उन्होंने लिखा कि बाहुबली-2 में न कहानी है, न इमोशन और न मनोरंजन, वो बस एक कंप्यूटर गेम की तरह है. केआरके यहीं नहीं रुके उन्होंने लिखा कि अगर मुगल-ए-आजम के डायरेक्टर के आसिफ साहब ने बाहुबली 2 देखी होती तो वो राजामौली के घर उन्हें गोली मारने चले गए होते.




केआरके ने लिखा कि बाहुबली 2 तो बाहुबली-1 की 10 फीसदी भी नहीं है लेकिन उसकी हाइप इतनी बना दी गई कि पब्लिक मूर्ख बन गई और फिल्म को इतनी बड़ी ओपनिंग मिली.

केआरके के निशाने पर बाहुबली के हीरो प्रभास भी रहे. उन्होंने लिखा कि अगर कोई हिंदी फिल्म निर्देशक प्रभास को ले रहा है तो वो सचमुच मूर्ख है.

ये अलग बात है कि फिल्म और उसकी स्टारकास्ट पर भड़ास निकालने के बाद केआरके ने इस बात को माना कि फिल्म ने पहले दिन ही 119 करोड़ रुपये कमाकर इतिहास रच दिया है.आपको बता दें की ‘बाहुबली 2’ ने ना सिर्फ भारत बल्कि विदेशों में भी बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ दिया है…और इसकी लाख बुराई करने वाले केआरके ने खुद इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी अपने ट्वीट्स के ज़रिये दी हैं
बाहुबली 2 का वर्ल्ड ग्रॉस कलेक्शन 201 करोड़ रुपये हो सकता है. अनुमान है कि पहले दिन भारत में 145 करोड़ रुपये, यूएसए 33 करोड़, गल्फ 11 करोड़, बाकी 12 करोड़, कुल 201 करोड़ रुपये.
भारत में भी फिल्म के पहले दिन की कमाई का हिसाब लगाकर देखा जाए तो भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 125 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है. हिंदी मार्केट में लगभग 38 करोड़ रुपये (मुंबई, नॉर्थ, सेंट्रल और ईस्टन इंडिया) ये सभी भाषाओं के वर्जन का आंकड़ा है. आंद्रा 55 करोड़, तमिलनाडु 15 करोड़ रुपये, कर्नाटक 12 करोड़ रुपये, केरला 9 करोड़ रुपये. कुल 125 करोड़ रुपये का पहला दिन का आंकड़ा हो सकता है.

वैसे ‘बाहुबली-2’ जहाँ कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर कई रिकार्ड्स बना रही है

-‘बाहुबली-2’ पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है जो 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है.
– ‘बाहुबली-2’ ने सबसे महंगे टिकट होने का भी रिकॉर्ड बनाया है. ये पहली फिल्म है जिसके टिकट 2400 रुपये के बिके हैं.
-‘बाहुबली-2’ एडवांस बुकिंग के मामले में भी सबसे आगे रही. फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 130 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. ये फिल्म हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में रिलीज हुई है.
-इसी के साथ फिल्‍म ने ‘दंगल’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म की 10 लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई है.
-‘बाहुबली-2’ पहली इंडियन फिल्म बन गई है जो अमेरिका में 800 स्क्रीन पर रिलीज की गई है.

रजनी,सवांददाता,मुंबई

Leave a Reply

Top