You are here
Home > breaking > करावल नगर चौक तक “स्वदेशी सन्देश यात्रा” निकाली

करावल नगर चौक तक “स्वदेशी सन्देश यात्रा” निकाली

आज स्वदेशी जागरण मंच करावल नगर जिला द्वारा स्वदेशी सुरक्षा अभियान के अंतर्गत शिवा जी चौक सादतपुर विस्तार से करावल नगर चौक तक ” स्वदेशी सन्देश यात्रा” निकाली गई।


समाज व बाजारों में जन जागरूकता के साथ साथ पत्रक भी बाटें गए। इस यात्रा का समापन करावल नगर चौक पर चाइना के सामान व चीन के पुतले के दहन के साथ किया गया।

Incredible youth society के नुक्कड़ टीम के ग्रुप ने स्वदेशी एवं वर्तमान चीन द्वारा गीदड़ धमकी पर एक नुक्कड़ नाटक के द्वारा करावल नगर चौक पर स्वदेशी अपनाओ का सन्देश दिया । 

यमुना विहार विभाग संयोजक श्री मनोज गुप्ता जी ने कहा कि स्वदेशी ही आत्मनिर्भर होने का एक मात्र विकल्प है और चाइना के सामान के बहिस्कार से हम यह सन्देश देने में सक्षम हुए है कि हमारे सैनिक विपरीत परिस्थिति में सीमा की रक्षा कर रहे है और हम आम नागरिक आज चाइना के सामान का बहिस्कार कर अपने बाज़ार की रक्षा कर रहे है और हम सभी एक साथ हर स्तर पर चीन के खिलाफ एक है ।
करावल नगर जिला संयोजक मंगल मिश्र ने बताया कि स्वदेशी जागरण मंच द्वारा ऐसे विभिन्न प्रयास किये जा रहे है जिससे समाज में स्वदेशी की जन जागरूकता आये।शीघ्र ही परिवार मिलन की योजना के तहत क्षेत्र के सैकड़ो परिवार एक साथ यह संकल्प लेंगे कि हम अपने जीवन एवं परिवार में स्वदेशी अपनाएंगे। 29 अक्टूबर को रामलीला मैदान में लाखों कार्यकर्ता शामिल हो स्वदेशी की आवाज को बुलंद करेंगे।


आज की यात्रा में श्री रामजियावन मौर्य,श्री के पी मिश्र, अश्विनी शर्मा जी ,गीता गोस्वामी जी ,काफी संख्या में स्वयं सेवक के साथ साथ क्षेत्र के कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Leave a Reply

Top