You are here
Home > breaking > सत्येन्द्र जैन ने केजरीवाल को 2 करोड़ रुपये दिए-कपिल मिश्रा

सत्येन्द्र जैन ने केजरीवाल को 2 करोड़ रुपये दिए-कपिल मिश्रा

बोल बिंदास-

राजघाट पर कपिल मिश्रा ने बड़ा खुलासा करते हुए अरविंद केजरीवाल पर सीधा आरोप लगाया कि उन्होंने उन्हें सत्येन्द्र जैन से 2 करोड़ रुपये नकद लेते हुए देखा है.कपिल मिश्रा ने ये आरोप उन्हें मंत्रिमंडल से हटाये जाने के बाद लगाये. हालांकि उन्होंने ये स्पष्ट किया कि पहले उन्होंने ACB को पत्र लिखा, फिर उन्हें मंत्रिमंडल से हटाया गया. मंत्रिमंडल से हटाने के बाद उन्होंने पत्र नही लिखा.

पंजाब, गोवा, दिल्ली में चुनावों में हार के बाद से आम आदमी पार्टी में कलह खत्म होने का नाम नही ले रही. अभी इससे पहले कुमार विश्वास पर पार्टी के ही एक विधायक ने भाजपा से मिेले होने का आरोप लगाया था जिसकी वजह से उन्हे पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया. कुमार विश्वास को राजस्थान का प्रभारी बनाकर मामले को सुलटाने का प्रयास किया गया. इससे पहले मामला शांत होता कि कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर 2करोड़ रुपये सत्येन्द्र जैन से नकद लेने का आरोप लगाया है. ये पहली बार हुआ है जब अरविंद केजरीवाल पर सीधे सीधे रुपये लेने का आरोप किसी ने लगाया है और वो भी उस मंत्री ने जो उनका सबसे करीबी था.

उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कपिल मिश्रा के लगाये आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए उन्हे अविश्वसनीय बताया और ये कहा कि उन्होंने कल ही कपिल मिश्रा को ये बताया था कि पानी को लेकर विधायक नाराज हैं,मुख्यमंत्री मंत्रीमंडल में फेर बदल करना चाहते हैं. इसके बाद वो बिना पत्रकारों से बात किये चले गए.

अब ये तो वक्त ही बतायेगा कि कौन सच्चा है और कौन झूठा लेकिन क्या केजरीवाल को स्वयं सामने आकर अपने उपर लगे आरोपों का जवाब नही देना चाहिए. वैसे भी जिस तरह से सत्येन्द्र जैन गंभीर आरोपो में फंसे है और फिर भी सरकार में बने हुए हैं, कहीं ना कहीं ये तो लगता है कि दाल में कुछ तो काला है.

Leave a Reply

Top