You are here
Home > breaking > केजरीवाल की पार्टी में 12 हजार की थाली, बीजेपी करे सवाल

केजरीवाल की पार्टी में 12 हजार की थाली, बीजेपी करे सवाल

बोल बिंदास- शुंगलू कमेटी की रिपोर्ट का हर पन्ना आम आदमी पार्टी के नेताओं के खास होने की ओर इशारा करता है. ताजा मामला आम आदमी पार्टी के जश्न में हजारों की थाली परोसे जाने का है. केजरीवाल सरकार की पहली सालगिरह पर पार्टी ने जश्‍न मनाया था. इस जश्न में परोसी गयी थाली की कीमत 12 हजार थी. शुंगलू कमेटी ने इस कथित फिजूलखर्ची पर सवाल उठाए हैं.

इस कार्यक्रम में परोसी गई तीस थालियों में 12 हजार 20 रुपये प्रति थाली के हिसाब से तीन लाख 60 हजार 600 रुपये का भुगतान किया गया। इसमें 36 हजार 60 रुपये के सर्विस जार्च समेत कुल चार लाख का बिल भुगतान किया गया।
चुनावी माहौल को और गरमाते हुए भाजपा ने इस मुद्दे को हाथो हाथ लिया है.

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस पूरे प्रकरण पर हैरानी जताते हुए कहा कि उन्हे विश्वास ही नही हुआ कि खाने की थाली 12,000 रूपये की रहै. उन्होंने कहा मैने सोचा 1200 की होगी. उन्होंने कहा ये जनता के पैसे का दुरूपयोग है और आम आदमी पार्टी की कथनी और करनी में फर्क साफ दिखायी दे रहा है.

उधर, उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इन आरोपो को बेबुनियाद बताते हुए बिल जारी करने वाले वेंडर के खिलाफ जांच के आदेश दिये हैं. उनका कहना है कि उन्होंने इस बिल पर पहले ही ऐतराज जता दिया था. विपक्ष आधा मामला सामने लाया है, मेरे ऐतराज वाली नोटिंग वो नही दिखा रहा.

शुंगलू कमेटी की रिपोर्ट रोज आम आदमी पार्टी के लिए मुसीबत खड़ी कर रही है. नगर निगम चुनावों में पार्टी की परफार्मेंस पर विपरित असर पड़ने की संभावना है.

Leave a Reply

Top