You are here
Home > breaking > …जब जयललिता के इश्क में गिरफ्तार थे काटज़ू

…जब जयललिता के इश्क में गिरफ्तार थे काटज़ू

कहते हैं ना वो जवानी जवानी नहीं जिसकी कोई कहानी ना हो. सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायधीश मार्कंडेय काटज़ू की जवानी की भी एक कहानी है. काटजू साहब अपनी जवानी के दिनों में जयललिता के इश्क में घायल थे. ऐसा हम नहीं कह रहे, ये खुलासा किया है खुद काटजू साहब ने. उन्होने ये कहकर नया विवाद खड़ा कर दिया है कि जब वे जवान थे तो उनका दिल तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता पर आ गया था. अपनी एक फेसबुक पोस्ट में जयललिता का एक तमिल गाना शेयर करते हुए उन्हें अपना ‘क्रश’ बताया है.
काटजू ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि ‘जब मैं युवा था तब मेरा दिल जयललिता पर आ गया था. उनके बारे में मैं सोचता हूं कि वो बेहद खूबसूरत थीं. हालांकि कि यह प्रेम एकतरफा था और उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं थी. उनका जन्म फरवरी 1948 जबकि मेरा जन्म सितंबर 1946 में हुआ था.
मेरी उनसे पहली मुलाकात नवंबर 2004 में चेन्नई के राजभवन में तब हुई थी जब मैं चीफ जस्टिस ऑफ मद्रास के पद की शपथ ले रहा था और वो वहां की मुख्यमंत्री थीं. उस समय भी वो बहुत खूबसूरत थीं. हालांकि जाहिर है उस समय भी उन्हें अपनी वो भावनाएं नहीं बता सका जो युवावस्था में मेरी उनके बारे में थी. क्योंकि ये ठीक नहीं होता.’

Leave a Reply

Top