You are here
Home > breaking > राज्यसभा मे कांग्रेस सांसदों ने लोकतंत्र की हत्या, बंद करो, बंद करो के नारे लगाए

राज्यसभा मे कांग्रेस सांसदों ने लोकतंत्र की हत्या, बंद करो, बंद करो के नारे लगाए

इस बार संसद का मानसून सत्र काफी हंगामेदार रहा है। आज आयकर विभाग की छापेमारी पर सवाल उठाते हुए राज्यसभा में कांग्रेस सांसद हंगामा करते हुए वेल में पहुंच गए और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे है। राज्यसभा में कांग्रेस ने बेंगलुरु के ईगलटन रिसार्ट पर इनकम टैक्स रेड का मुद्दा उठाया। इसी रिसार्ट गुजरात कांग्रेस के विधायक रुके हैं।

सत्ता पक्ष के नेता अरुण जेटली ने कांग्रेस के सवालों का जवाब दिया। अरुण जेटली ने कहा कि गुजरात के विधायकों पर छापे नहीं बल्‍कि केवल कर्नाटक के मंत्री डीके शिवकुमार को रिसार्ट से ले जाया गया।

बता दें कि बेंगलुरु के उस रिसॉर्ट पर छापा पड़ा है जहां खरीद फरोख्‍त से बचाने के लिए गुजरात कांग्रेस के 44 विधायकों को रखा गया है। साथ ही कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार के घर और दूसरे ठिकानों पर भी छापा पड़ा है। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, ‘नियम सबके लिए एक होता है। कांग्रेस के पाप का घड़ा भर चुका है।’ कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने छापेमारी के समय पर सवाल उठाते हुए कहा कि केंद्र सरकार इनकम टैक्स एजेंसियों को अनुचित तरह से प्रयोग कर रही। सत्‍ता के दुरुपयोग का ट्रेंड रहा है।

उन्‍होंने कहा कि छापे का जगह और समय संयोग नहीं है। विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा, इस छापे का सीधा संबंध गुजरात राज्यसभा चुनाव से है, पैसे आपकी पार्टी के लोग बांट रहे हैं। गुलाम नबी आजाद ने आगे कहा कि डर और भय का माहौल दक्षिण तक पहुंच गया है। आजाद ने कहा कि जो 15 करोड़ हमारे सांसदों को दे रहे हैं उन भाजपा नेताओं पर छापेमारी करें।

इसके बाद कांग्रेस के सांसद नारेबाजी करते हुए वेल तक पहुंच गए। कांग्रेस के सांसदों ने लोकतंत्र की हत्या, बंद करो, बंद करो के नारे लगा रहे हैं।

संवाददाता, ऋषभ अरोड़ा

Leave a Reply

Top